महिला MLA के सवाल पर CM नीतीश ने कहा- ‘आप इतनी सुंदर हैं…’ कमेंट से मचा बवाल

बीजेपी की महिला आदिवासी विधायक निक्की हेंब्रम ने चुप्पी तोड़ा है। वहीं इसकी जानकारी बीजेपी आलाकमना को दी है।

Edited By: , December 4, 2021 / 07:27 AM IST

​पटना। महिला विधायक के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने का मामला अब तूल पकड़ चुका है। इस मामले में बीजेपी की महिला आदिवासी विधायक निक्की हेंब्रम ने चुप्पी तोड़ा है। वहीं इसकी जानकारी बीजेपी आलाकमना को दी है।

यह भी पढ़ें :  अंधविश्वास के चलते बाप ने 5 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट, शव को कई टुकड़ों में बांट खेत में दफनाया

MLA निक्की हेंब्रम ने कहा कि “मैं नीतीश कुमार के व्यवहार से बहुत आहत हूं। उनको मर्यादा का पालन करना चाहिए। उन्होंने जो बोला वो इतना आपत्तिजनक है कि उस पर बार-बार बोलना अमर्यादित लगता है। मैंने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को अवगत करा दिया है।”

यह भी पढ़ें : JIO ग्राहकों के लिए खुशखबरी! कंपनी ने लॉन्च किया सस्ता प्लान, अनलिमिटेड टॉकटाइम के साथ मिलेगा 2.5GB डेटा

बता दें कि बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र चल रहा है। वहीं सवाल जवाब के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महिला विधायक को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की। जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुमार शराबबंदी को लेकर बोल रहे थे और उसी दौरान बीजेपी विधायक निक्की हेंब्रम ने महुआ की खेती में लगे लोगों के लिए वैकल्पिक रोजगार का मुद्दा उठा दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, निक्की हेंब्रम जब अपनी बात कह रही थीं, तभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें टोका और उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। नीतीश कुमार ने महिला विधायक को संबोधित करते हुए कहा- आप इतनी सुंदर हैं, लेकिन आपको मालूम है कि आदिवासियों के लिए हमने क्या-क्या किया है।

यह भी पढ़ें : राकेश टिकैत का नाम ’21 सेंचुरी आइकन अवॉर्ड’ के लिए अंतिम सूची में शामिल, बोले- मांग पूरी होने तक नहीं लूंगा पुरस्कार

सीएम के बयान पर सफाई देते हुए पार्टी के नेता लेसी सिंह ने कहा सीएम नीतीश का उद्देश्य उन्हें अपमानित करना नहीं था। बल्कि वह महिलाओं का सम्मान और इज्जत करते हैं। विवाद पर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी ट्वीट कर कर मुख्यमंत्री पर हमला किया। उन्होंने आरजेडी के ट्वीटर हैंडल को कोट करते हुए कहा कि ‘महिलाओं की सुंदरता ही निहारता रह गया। तीन नंबरी पार्टी का मुखिया बिहार को फिसड्डी राज्य का दर्जा जो दिला दिया।’ रोहिणी ने आगे लिखा, “रंगीन मिजाजी के चर्चे सरेआम हैं। इस उम्र में भी चच्चा बदनाम है।

यह भी पढ़ें : ब्रिटेन में भारत समेत इन देशों के नागिरकों को कोरोना का सबसे ज्यादा खतरा, रिसर्च में हुआ ये चौकानें वाला खुलासा

और भी हैं खबरें.. जुड़े हमारे  WhatsApp  ग्रुप से, CLick करें !