Order to close schools again due to snowfall

यहां के स्कूलों को फिर बंद करने का आदेश, इस वजह से प्रशासन ने लिया फैसला

यहां के स्कूलों को फिर बंद करने का आदेश, इस वजह से प्रशासन ने लिया फैसला : Order to close schools again due to snowfall

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : February 4, 2022/8:59 pm IST

कुल्लूः Order to close schools again  हिमाचल प्रदेश के ऊपरी भाग बर्फ की सफेद चादर में लिपट गए हैं। शिमला, सिरमौर, कुल्लू, लाहौल-स्पीति और किन्नौर जिलों के ऊपरी इलाकों में भारी बर्फबारी हुई है। इन इलाकों में पिछले दो दिन से भारी बर्फबारी का दौर जारी है। राजधानी शिमला पूरी तरह से देश-दुनिया से कट गई है। सुबह से ही यहां यातायात ठप है। इसी बीच अब कूल्लू में बर्फबारी के चलते एक बार फिर स्कूलों को बंद कर दिया गया है। कुल्लू के डिप्टी कमिश्नर आशुतोष गर्ग ने इसकी जानकारी दी है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Order to close schools again  कुल्लू के डिप्टी कमिश्नर आशुतोष गर्ग ने कहा कि कोविड प्रतिबंधों के हटने के बाद हमने 9-12 तक की कक्षाओं को खोलने का निर्णय लिया था। आज हमने उन कक्षाओं को बंद करने के निर्देश दिए हैं।

Read more : Free Ration: मुफ्त में चाहिए राशन तो फटाफट कर लें ये काम, जानिए राशन कार्ड बनवाने का तरीका 

बता दें कि प्रदेश में हवाई सेवाएं दूसरे दिन भी बाधित रहीं। उधर, लाहौल में हिमखंड गिरने से मनाली-केलांग मार्ग अवरुद्ध हो गया है। पहाड़ों में हुई भारी बर्फबारी के बाद सासे ने पूरे हिमालय क्षेत्र में हिमखंड गिरने की चेतावनी जारी की है। राजधानी से हिमाचल के आठ जिलों का संपर्क कट गया है। शिमला से मंडी, बिलासपुर, हमीरपुर, कुल्लू, धर्मशाला, चंडीगढ़, रामपुर और किन्नौर कट गए हैं। वीकेंड पर आए हजारों लोग शिमला, डलहौजी, मनाली समेत अन्य क्षेत्रों में होटलों में फंसे हैं।