person did Scandal with sister-in-law in brother's marriage, police had to

भाई की शादी में साली के साथ ये कांड कर गया शख्स, बुलानी पड़ी पुलिस, जानें पूरा मामला

person did Scandal with sister-in-law  : शादी के दौरान हर कोई जश्न के रंग में रंगा होता है। लेकिन कई बार इस माहौल के बीच ऐसा कुछ होता है कि

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : June 15, 2022/4:46 pm IST

नई दिल्ली : person did Scandal with sister-in-law  : शादी के दौरान हर कोई जश्न के रंग में रंगा होता है। लेकिन कई बार इस माहौल के बीच ऐसा कुछ होता है कि बात पुलिस तक पहुंच जाती है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से सामने आया है। यहां एक शादी समरोह के बीच जीजा ने साली के साथ कुछ ऐसी हरकत कर दी की जीजा को पुलिस उठा के लिए।

यह भी पढ़े : हफ्ते में सिर्फ 4 दिन करना होगा काम, बाकी दिन करें आराम, शानदार है इस देश का प्लान

शराब के नशे में साली को बार-बार नचाने की कर रहा था कोशिश

person did Scandal with sister-in-law  : दरअसल, यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के कुरारा कस्बे का है। यहां शादी के दौरान जीजा शराब के नशे अपनी साली को डीजे पर जबरन बार-बार नचाने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान साली अपने जीजा से दूरी बनाने की कोशिश करती रही। लेकिन जीजा ने नशे में होश खो रखा था। जीजा की हरकतों से परेशान साली ने पुलिस बुला ली। साली की शिकायत पर रात में पुलिस जीजा को उठाकर थाने ले गई और उसे पूरी रात लॉकअप में रखा। दोपहर तक परिवार के लोग थाने पहुंचे और आपसी समझौते के बाद जीजा को छुड़ाया।

यह भी पढ़े : भारत में फिर मिला पोलियो वायरस, 10 साल बाद इस शहर में हुई पुष्टि, बढ़ी स्वास्थ्य विभाग की चिंता 

गुड़गांव में नौकरी करता है जगरूप

person did Scandal with sister-in-law  : दरअसल, गांव का रहने वाला जगरूप गुड़गांव में गार्ड की नौकरी करता है। उसके छोटे भाई जगदीश की शादी बीती 10 जून को बांदा में हुई थी। शादी में जगरूप की साली भी आई थी। मंगलवार की शाम बधाई पूजन (हाथा) का कार्यक्रम चल रहा था। घर पर डीजे पर सब डांस कर रहे थे। जगरूप भी डांस कर रहा था।

यह भी पढ़े : प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर भर्ती, 11 जुलाई तक कर सकते हैं आवेदन, देखें पूरी डिटेल 

लड़की के पिता ने बुलाई पुलिस

person did Scandal with sister-in-law  : उसी दौरान वह अपनी साली का हाथ पकड़कर जबरन डांस करने लगा। इस पर साली ने भी थोड़ा डांस किया फिर मना कर दिया। लेकिन जगरूप उसे बार-बार डांस करने के लिए मजबूर करने लगा। इस पर साली को गुस्सा आ गया और उसने अपने पिता से इसकी शिकायत कर दी। पिता ने तुरंत ही पुलिस को फोन कर बुला लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच जीजा को पकड़ कर थाने ले आई।

यह भी पढ़े : Operation Rahul: जब NDRF-SDRF ने खड़े किए हाथ!, तो हीरो बनकर आया यह माइनिंग कांट्रैक्टर, …और जीत गई जिंदगी 

रातभर थाने में रहने के बाद दोपहर परिजनों के समझौता कराने में जुट गए थे। इस पर थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि डीजे पर डांस को लेकर नशे में जीजा और साली के बीच विवाद हुआ था। दोनों पक्षों को बैठाकर समझौता कराया जा रहा था। लेकिन दोनों के बीच बात नहीं बनी और तो पुलिस ने जगरूप का 151 के तहत चालान कर दिया।

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें