Petrol-Diesel Price

Petrol-Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के दामों में आज हुआ बदलाव? फटाफट देखें लेटेस्ट रेट

Petrol-Diesel Price today : भारतीय तेल कंपनियों ने सुबह 6 बजे तेल के दाम अपडेट कर दिए

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : October 7, 2022/7:53 am IST

नई दिल्ली। Petrol-Diesel Price: भारतीय तेल कंपनियों ने सुबह 6 बजे तेल के दाम अपडेट कर दिए। देशभर में पेट्रोल-डीजल के दामों में आज भी किसी तरह के कोई भी बदलाव नहीं किया गया। राजधानी रायपुर समेत अन्य शहरों में दाम स्थिर है। वहीं देश के अन्य राज्यों की बात करें तो दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई समेत देश के सभी शहरों में वाहन ईंधन के भाव स्थिर हैं।

यह भी पढ़ें:  सस्पेंड से नाराज पूर्व पुलिसकर्मी ने खेला खूनी खेल, पहले पत्नी और बच्चों को मारा, फिर केयर सेंटर में फायरिंग कर 36 लोगों की ले ली जान

Petrol-Diesel Price: सरकारी कंपनियों द्वारा जारी की गई नई कीमतों के मुताबिक, देश की राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल की कीमत 96.72 रुपये और डीजल 89.62 रुपये प्रति लीटर है। वहीं, मंबई में पेट्रोल की कीमत 106.31 रुपये और डीजल की कीमत 94.27 रुपये प्रति लीटर बनी हुई है। इसके अलावा कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 92.76 रुपये है जबकि डीजल की कीमत 106.03 रुपये प्रति लीटर है। चेन्नई में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 102.63 रुपये और डीजल की कीमत 94.24 रुपये प्रति लीटर पर स्थिर है।

यह भी पढ़ें:  11 साल की छात्रा के साथ सीनियर छात्रों ने किया दुष्कर्म, स्कूल में ही दिया वारदात को अंजाम

SMS से चेक करें अपने शहर में पेट्रोल-डीजल का भाव

राज्य स्तर पर लगने वाले टैक्स के कारण विभिन्न राज्यों में पेट्रोल और डीजल की कीमतें अलग-अलग होती हैं। आप एक SMS के जरिए रोज अपने शहर में पेट्रोल-डीजल की कीमत जान सकते हैं। इसके लिए इंडियन ऑयल (IOCL) के ग्राहकों को RSP कोड लिखकर 9224992249 नंबर पर भेजना होगा। अपने शहर का RSP कोड जानने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:  दुर्गा विसर्जन झांकी में हुआ बवाल, आपस में भिड़े दो गुट, जमकर चले लाठी-डंडे और फिर….

 

और भी है बड़ी खबरें…