Passenger Assaulted Indigo Captain

Passenger Assaulted Indigo Captain: पायलट कर रहा था अनाउंसमेंट, फ्लाइट में सवार यात्री ने मारा मुक्का, जानें पूरा मामला

Passenger Assaulted Indigo Captain विमान के अंदर एक यात्री ने इंडिगो कैप्टन को उस समय मुक्का मार दिया जब पायलट घोषणा कर रहा था

Edited By :   Modified Date:  January 15, 2024 / 09:53 AM IST, Published Date : January 15, 2024/9:52 am IST

Passenger Assaulted Indigo Captain: नई दिल्ली। इस वक्त देश घने कोहरे की चपेट में है जिसके चलते आम जीवन प्रभावित हो रहा है। इतना ही नहीं यातायात भी अस्त-व्यस्त है। घने कोहरे के चलते ट्रेन लेट चल रही ह तो उधर मौसम साफ न होने की वजह से कई उड़ाने रद्द कर दी गई है तो जो चालू है वे बहुत समय से बहुत लेट चल रही है। हाल ही ने हवाई यात्रा करने वाले एक पेसेंजर का शर्मनाक वीडियो सामन आया है।

Passenger Assaulted Indigo Captain: बता दें फ्लाइट में सवार एक यात्री ने इंडिगो फ्लाइट के पायलट के साथ मारपीट की। ये घटना उस वक्त घटित हुई जब पायलट मौसम के खराब होने के चलते उड़ान में देरी की आनाउंसमेंट कर रहा थआ। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पायलट यात्रियों के लिए अनाउंसमेंट कर रहा है तभी पीछे से आए एक शख्स आता है पायलच को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद एक एयर होस्टेस कहती हुई सुनाई दे रही है कि आपने जो भी किया गलत किया। इस बात को सुनकर वह शख्स फिर से कहता है कि हम कितनी देर से बैठे हैं।

Passenger Assaulted Indigo Captain: वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले में विमानन सुरक्षा एजेंसी ने जांच शुरू कर दी है। बता दें कि वीडियो में दिल्ली से गोवा जाने वाली इंडिगो की उड़ान(6E-2175) कोहरे के कारण विलंबित थी जिस कारण से एक यात्री ने पायलट को मुक्का मार दिया था। यात्री ने पायलट को तब मारा जब पायलट कल दोपहर करीब एक बजे उड़ान में देरी की घोषणा कर रहा था। सरकारी सूत्र के मुताबिक यात्री की पहचान साहिल कटारिया के रूप में हुई है।

Passenger Assaulted Indigo Captain: इंडिगो ने यात्री के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और केस दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है। हमें एक शिकायत मिली है और हम उचित कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं। मामला DCP इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का बताया जा रहा है। इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Capt_Ck नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

ये भी पढ़ें- Nyay Do-Rozgaar Do Campaign: घर-घर पोस्टकर्ड बांटने जा रही कांग्रेस, शुरू होने जा रहा ‘न्याय दो, रोजगार दो’ अभियान

ये भी पढ़ें- Gwalior News: बीज निगम का इंटरव्यू देने आई छात्राओं से अफसर ने गंदी बात, नौकरी के बदले कर बैठे ऐसी डिमांड

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें