PM Modi to address BJP's national office bearers' meeting on May 20

राजस्थान में भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक कल से, 20 मई को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

PM Modi to address BJP's national office bearers' meeting on May 20

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : May 18, 2022/9:47 pm IST

जयपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 मई को जयपुर में आयोजित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय पदाधिकारियों की एक बैठक को डिजिटल माध्यम से संबोधित करेंगे। भाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक 19, 20 और 21 मई को जयपुर के आमेर विधानसभा क्षेत्र स्थित होटल लीला पैलेस कूकस में आयोजित होगी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 19 मई की शाम को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिवों की बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

Read more : राजस्थान में भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक कल से, 20 मई को संबोधित करेंगे पीएम मोदी 

भाजपा के महासचिव और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने बुधवार को यहां कहा कि राष्ट्रीय पदाधिकारियों की मुख्य बैठक 20 मई को होगी, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 10 बजे ऑनलाइन संबोंधित करेंगे। उन्होंने बताया कि 20 मई को चार सत्र आयोजित होंगे और शाम को नड्डा के संबोंधत के साथ बैठक का समापन होगा। अगले दिन 21 मई को राष्ट्रीय महासचिवों (संगठन) की बैठक आयोजित होगी। अरुण सिंह ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘बैठक में देश के राजनीतिक हालात पर चर्चा की जायेगी। पार्टी को हर बूथ पर मजबूत करने के बारे में भी चर्चा होगी।’’ बैठक में पार्टी पदाधिकारियों समेत राष्ट्रीय स्तर के महासचिवों, कोषाध्यक्ष, उपाध्यक्ष और प्रदेशाध्यक्ष समेत 136 पदाधिकारी शामिल होंगे।

Read more : डीकॉक ने छुड़ाए कोलकाता के गेंदबाजों के छक्के, नाबाद पारी खेलते हुए बना डाला टी20 करियर का सर्वोच्च स्कोर 

नड्डा बृहस्पतिवार को शाम चार बजे जयपुर पहुंचेंगे। हवाई अड्डे से लेकर होटल तक कई जगहों पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया जायेगा। उनके होटल तक पहुंचने के मार्ग पर 75 स्वागत गेट बनाये जा रहे हैं, जो केन्द्र सरकार की विशेष रूप से किसानों से जुड़ी योजनाओं पर आधारित है। बुधवार शाम को भाजपा की राजस्थान की कोर कमेटी की बैठक भाजपा मुख्यालय में आयोजित की गई, जिसमें बैठक की तैयारियों पर चर्चा की गई।

Read more : नाबालिग लड़की का अपहरण कर की शादी, कोर्ट ने सुनाई तीन साल की सजा…

कोर कमेटी की बैठक में राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां, प्रदेश महासचिव (संगठन) चंद्रशेखर, विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता गुलाच चंद कटारिया, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी, वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश माथुर, राष्ट्रीय महासचिव अलका गुर्जर, प्रतिपक्ष के उपनेता राजेन्द्र राठौड़, प्रदेश उपाध्यक्ष और सांसद सी पी जोशी और अन्य नेताओं ने भाग लिया।

 
Flowers