PM Modi to visit Maharashtra today

PM Modi Maharashtra Tour : पीएम मोदी का महाराष्ट्र दौरा आज, छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा का करेंगे अनावरण

PM Modi Maharashtra Tour : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र के दौरे पर रहेंगे। प्रधानमंत्री शाम लगभग 4:15 बजे महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2023 / 10:14 AM IST, Published Date : December 4, 2023/10:14 am IST

नई दिल्ली : PM Modi Maharashtra Tour : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र के दौरे पर रहेंगे। प्रधानमंत्री शाम लगभग 4:15 बजे महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग पहुंचेंगे। पीएम मोदी राजकोट किले में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा का अनावरण करेने के बाद सिंधुदुर्ग में ‘नौसेना दिवस 2023’ समारोह के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने इसकी जानकारी X में दी है।

यह भी पढ़ें : Damoh Assembly Election Results 2023 : भाजपामयी हुई दमोह की चारों विधानसभा सीट, पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया ने दर्ज की शानदार जीत, धराशायी हुआ रामबाई का हाथी.. 

PM Modi Maharashtra Tour :  आज महाराष्ट्र के सिंधुदुर्ग किले में नौसेना दिवस मनाया जायेगा। पीएम मोदी इस समारोह में शामिल होंगे। इस किले की नींव 1664 में मराठा राजा शिवाजी महाराज ने सिंधुदुर्ग जिले के मालवन तालुका के पास अरब सागर में एक द्वीप पर रखी थी। इसके साथ ही पीएम मोदी राजकोट किले में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा का अनावरण करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp