PM Modi will address public meeting in Dwarka today

PM Modi Rally In Delhi : आज द्वारका में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

PM Modi Rally In Delhi : आज पीएम मोदी दिल्ली के द्वारका में रैली करेंगे। पीएम मोदी की रैली को देखते हुए राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2024 / 03:18 PM IST, Published Date : May 22, 2024/3:18 pm IST

नई दिल्ली : PM Modi Rally In Delhi : पीएम मोदी लगातार चुनावी प्रचार में लगे हुए है। पीएम मोदी एक के बाद एक लगातर रोड शो और रैलियां कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज पीएम मोदी दिल्ली के द्वारका में रैली करेंगे। पीएम मोदी की रैली को देखते हुए राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दिल्ली पुलिस ने एक परामर्श जारी कर लोगों को यातायात के मार्ग में बदलाव की जानकारी दी है और यात्रियों से कुछ खास मार्गों से जाने से बचने को कहा है। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें : UP News: बेरहम पुलिस की पिटाई से युवक की मौत, दारोगा और साथी पुलिसकर्मियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज 

बड़ी संख्या में पहुंचेंगे लोग

PM Modi Rally In Delhi : एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “अर्धसैनिक बलों के साथ-साथ पुलिस बल की भी तैनाती की जाएगी। चूंकि द्वारका क्षेत्र हरियाणा के साथ अपनी सीमाएं भी साझा करता है, इसलिए सुचारू कामकाज सुनिश्चित करने के लिए कड़ी निगरानी और अतिरिक्त जांच बिंदु होंगे।” परामर्श के अनुसार प्रधानमंत्री शाम छह बजे द्वारका के सेक्टर-14 में वेगास मॉल के सामने स्थित डीडीए पार्क में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। परामर्श में कहा गया कि उन्हें सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोगों के आने की उम्मीद है जिससे आसपास की सड़कों पर यातायात प्रभावित हो सकता है।

यह भी पढ़ें : Sukhpal Singh Khaira Statement : विरोध के बाद अपने ही बयान से पलटे कांग्रेस प्रत्याशी सुखपाल सिंह खैरा, गैर-पंजाबियों को लेकर अब कही ये बात 

इन सड़कों पर रहेगा भारी ट्रैफिक

PM Modi Rally In Delhi : परामर्श के मुताबिक, इस्कॉन चौक, ओम अपार्टमेंट चौक, गोल्फ कोर्स रोड पर डीएक्सआर टी-प्वाइंट, द्वारका मोड़, कारगिल चौक और राजपुरी क्रॉसिंग सहित अन्य स्थानों से यातायात के मार्ग में बदलाव किया गया है। परामर्श में लोगों से द्वारका रोड नंबर 201, एनएसयूटी टी-प्वाइंट से वेगास मॉल, पीपल चौक, रोड नंबर 205 और रोड नंबर 210 तक जाने से बचने को कहा गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers