PM Modi will be on Karnataka and Maharashtra tour today

PM Modi Today’s Rally: आज कर्नाटक और महाराष्ट्र दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, चार जनसभाओं को करेंगे संबोधित

PM Modi Today's Rally : पीएम नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार तेज कर दिया है। पीएम मोदी आज चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2024 / 10:37 AM IST, Published Date : April 29, 2024/10:37 am IST

नई दिल्ली : PM Modi Today’s Rally: पीएम नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार तेज कर दिया है। पीएम मोदी आज चार जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इनमे एक जांभा कर्णाटक और तीन सभा महाराष्ट्र में होगी। प्रधानमंत्री दोपहर 12:15 बजे दिन की अपनी पहली रैली कर्नाटक के बागलकोट में करेंगे। इसके बाद दोपहर बाद 2:15 बजे सोलापुर में भाजपा उम्मीदवार राम सातपुते के समर्थन में एक रैली को संबोधित करेंगे। सातपुते का मुकाबला कांग्रेस की प्रणीति शिंदे से है।

यह भी पढ़ें : Sub Inspector Accident News: सब इंस्पेक्टर की दर्दनाक मौत.. फिसली बाइक सीधे डिवाइडर से जा टकराई, हेलमेट से भी नहीं बच सकी जान

इन उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे मोदी

PM Modi Today’s Rally:  शाम 4:30 बजे, वह कराड में पार्टी उम्मीदवार उदयनराजे भोसले के लिए एक रैली करेंगे, जो सतारा निर्वाचन क्षेत्र से राकांपा (एसपी) के उम्मीदवार शशिकांत शिंदे के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी की दिन की चौथी रैली शाम 6:30 बजे होनी है। पुणे के हडपसर में रेस कोर्स मैदान में वह पुणे से भाजपा उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल; मावल से शिवसेना उम्मीदवार श्रीरंग बारणे; बारामती से राकांपा उम्मीदवार सुनेत्रा पवार; और शिरूर से राकांपा उम्मीदवार शिवाजीराव अधालाराव पाटिल के लिए प्रचार करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp