CM Kejriwal said - These people made the govt a spectacle

पंजाब में सियासी बवाल, CM केजरीवाल बोले- इन लोगों ने सरकार को तमाशा बना दिया..

यहां सत्ता की गंदी लड़ाई चल रही है। लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि वे अपनी समस्याएं लेकर कहां जाएं। इन लोगों ने सरकार को तमाशा बना दिया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : September 29, 2021/2:58 pm IST

मोहाली। पंजाब में मचे सियासी बवाल को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजवरीवाल ने बड़ा बयान दिया है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि इस वक़्त पंजाब में राजनीतिक अस्थिरता बनी हुई है, यह दुर्भाग्यपूर्ण है। यहां सत्ता की गंदी लड़ाई चल रही है। लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि वे अपनी समस्याएं लेकर कहां जाएं। इन लोगों ने सरकार को तमाशा बना दिया है।

ये भी पढ़ें : बच्चों के सिर पर मंडराता है काल, ऐसा है शिक्षा मंत्री के संभाग के स्कूलों का हाल, जर्जर भवन में हो रही पढ़ाई

केजरीवाल ने आगे कहा कि अब AAP(आम आदमी पार्टी) ही पंजाब को एक स्थिर, अच्छी और ईमानदार सरकार दे सकती है। विधानसभा चुनाव में केवल 4 महीने रह गए हैं। 4 महीने बाद जब चुनाव होंगे तब AAP पंजाब में स्थिर और ईमानदार सरकार देगी।

ये भी पढ़ें : 3 प्रमुख मांगों को लेकर गेस्ट लेक्चरर्स ने किया प्रदर्शन, सामूहिक मुंडन करवा कर जताया विरोध

मोहाली पहुंचे सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि मैं चरणजीत सिंह चन्नी से निवेदन करता हूं कि वे जितने दागी मंत्री, विधायक और अफ़सर है, उनको तुरंत हटाएं। इनके ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई की जाएं। जो वादे कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किए थे उन वादों को चरणजीत सिंह चन्नी पूरा करें।

ये भी पढ़ें :BJYM के मंडल अध्यक्ष और उसके भाई पर चाकू से हमला, BJP ने किया मोहन थाने का घेराव

 
Flowers