Rahul Gandhi mentioned the Ankita murder case and Moradabad rape

राहुल गांधी ने किया अंकिता हत्याकांड और मुरादाबाद गैंगरेप का जिक्र, महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा को लेकर कह दी ये बात

उत्तराखंड के ऋषिकेश में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या के बाद लोगों में आक्रोश बढ़ गया है। गुस्साए लोगों ने यमकेश्वर की बीजेपी विधायक रेणु बिष्ट की गाड़ी में तोड़फोड़ की।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : September 24, 2022/3:10 pm IST

Ankita murder case and Moradabad gang rape : ऋषिकेश –  उत्तराखंड के ऋषिकेश में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या के बाद लोगों में आक्रोश बढ़ गया है। गुस्साए लोगों ने यमकेश्वर की बीजेपी विधायक रेणु बिष्ट की गाड़ी में तोड़फोड़ की। वहीं आरोपी के रिजॉर्ट के पिछले हिस्से में स्थित फैक्ट्री में आगजनी हुई। एक दिन पहले ही आरोपी पुल्कित आर्य और उसके सहयोगी की गिरफ्तारी के बाद लोगों ने पिटाई कर दी थी। अभी ऋषिकेश AIIMS में अंकिता की डेडबॉडी का पोस्टमॉर्टम चल रहा है। हरिद्वार में उनका अंतिम संस्कार हो सकता है। धामी सरकार ने बड़ा ऐक्शन लेते हुए आरोपी पुल्कित के पिता विनोद आर्य और भाई अंकित आर्य को बीजेपी से निकाल दिया है। इसके साथ ही अंकित आर्य से राज्यमंत्री का दर्जा छीन लिया गया है। उसे पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष पद से हटा दिया गया है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : IND VS AUS 2022 : अपनी ही बल्लेबाजी से आश्चर्यचकित थे रोहित, DK के प्रदर्शन को लेकर दिया ऐसा बयान 

Ankita murder case and Moradabad gang rape : वहीं उत्तराखंड में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी हत्याकांड और मुरादाबाद में युवती के साथ गैंगरेप के बाद नग्न अवस्था में पीड़िता को छोड़ने के मामले पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, हमारा देश तब आगे तब बड़ेगा जब महिलाएं सुरक्षित होंगी।

read more : Shivraj Singh Chouhan : CM ने मंच से अधिकारी को किया निलंबित, SDM और कलेक्टर के छूटे पसीने, जिला अधिकारियों को दी हिदायत

Ankita murder case and Moradabad gang rape : राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा, ‘मुरादाबाद और उत्तराखंड में युवतियों के साथ जो घटनाएं हुई हैं उसने सबका दिल दहला दिया है।’ उन्होंने आगे लिखा, भारत जोड़ो यात्रा में, मैं कई प्रतिभाशाली बच्चियों और युवतियों से मिल रहा हूं, उन्हें सुन रहा हूं। एक बात साफ है, हमारा भारत तब ही आगे बढ़ेगा, जब देश की महिलाएं सुरक्षित होंगी। मुरादाबाद और उत्तराखंड में युवतियों के साथ जो घटनाएं हुई हैं उसने सबका दिल दहला दिया है।

read more : “पाकिस्तान जिंदाबाद” नारे लगाने वाली लड़की की राहुल गांधी से मुलाकात, मंत्री विश्वास सारंग ने कह डाली इतनी बड़ी बात

Ankita murder case and Moradabad gang rape : बता दें कि कांग्रेस का आज भारत जोड़ो यात्रा का 18वां दिन है। पार्टी केरल के त्रिशूर शहर में हैं जहां से उन्होंने आज की यात्रा शुरू कर दी है। उत्तराखंड में रिसेप्स्निस्ट अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में एसडीआरएफ की टीम ने मृतका का शव आज यानी शनिवार को चिल्ला झील से बरामद किया है। वहीं, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मामले पर सख्ती दिखाते हुए एसआईटी गठन के निर्देश दे दिए हैं। सीएम ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

read more : Agriculture Loan : किसानों के लिए खुशखबरी! यह बैंक दे रहा बिना कोई गारंटी के लोन, यहां देखें पूरी प्रक्रिया 

Ankita murder case and Moradabad gang rape : इसके अलावा, मुराबादा केस में एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला था जिसमें एक युवती नग्न अवस्था में सड़क पर चलते दिखी। युवती के फूफा की तहरीर पर पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने एक बयान में कहा कि युवती मानसिक रूप से अस्वस्थ है और 7 सितंबर को लड़की के फूफा ने तहरीर दी थी।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें