Rahul Gandhi rides a bike wearing a mask, helmet.. On social media, users started thanking Nitin Gadkari

राहुल गांधी ने मास्क, हेलमेट पहनकर की बाइक की सवारी.. सोशल मीडिया में नितिन गडकरी को धन्यवाद करने लगे यूजर

Rahul Gandhi rides a bike wearing a mask, helmet.. On social media, users started thanking Nitin Gadkari

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : October 31, 2021/8:54 am IST

पणजी, गोवा। राहुल अगले साल होने विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की रणनीतियों का यहां जायजा लेने गोवा पहुंचे हैं। इस दौरान राहुल गांधी बाइक की सवारी करते नजर आए।

पढ़ें- 1 नवंबर से बदल जाएंगे कई नियम, रेलवे, LPG बुकिंग के साथ बैंक चार्ज में होने वाले हैं बदलाव! सीधा असर आपकी जेब पर

गोवा में राहुल गांधी एक मोटर साइकिल टैक्सी सर्विस की बाइक पर जब सवारी की तो सोशल मीडिया पर रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई। लोग इसके लिए केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गड़करी को थैक्स कहने लगे। कुछ ने इस सवारी के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना भी साधा।

पढ़ें- बैंक अफसर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, IPS समेत 3 पुलिसकर्मियों पर लगाए ये आरोप

इस दौरान राहुल गांधी मास्क और हेलमेट पहने हुए बाइक पर एक अन्य व्यक्ति के पीछे बैठे दिखाई देते हैं। राहुल ने बम्बोलिम से पणजी के आजाद मैदान तक इस बाइक टैक्सी की सवारी की। इसी को लेकर यूजर कार्तिक विक्रम ने लिखा- धन्यवाद नितिन गडकरी जी देश भर में अच्छी सड़कें बनाने के लिए।

पढ़ें- एक जिस्म दो जान वाले दो जुड़वा भाई शिवनाथ और शिवराम ने की आत्महत्या, कारण अज्ञात 

कुछ इसी तरह का रिप्लाई सुरजीत शर्मा ने भी लिखा है। उन्होंने कहा- “यहां सड़क के निर्माण के लिए गडकरी जी को क्रेडिट जाता है”। ट्विटर यूजर अभिषेक वशिष्ठ ने भी इस वीडियो पर ट्वीट करते हुए कहा- हां जी, आया मजा, कितनी बढ़िया रोड है। अब अच्छी लगी तो एक शूटआउट तो बनता है नितिन गडकरी।

पढ़ें- राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव 2021 , सीताफल की आईसक्रीम, नेचर सफारी के संग झिटकु-मिटकी बने आकर्षण का केंद्र 

अपने इस गोवा दौरे के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दक्षिण गोवा के वेलसाओ समुद्र तट पर मछुआरा समुदाय के सदस्यों के साथ भी बातचीत की है। उन्होंने जोर देकर कहा कि उनकी पार्टी राज्य में अपने चुनावी घोषणा पत्र में जो आश्वासन देगी, वह न केवल एक प्रतिबद्धता होगी, बल्कि एक “गारंटी” भी होगी। क्योंकि शब्द नहीं रखने से उनकी विश्वसनीयता में सेंध लग जाएगी।

 

 

 

 

 
Flowers