Rahul Gandhi INDIA Rally In Delhi

INDIA Rally In Delhi : ‘ये देश के टुकड़े-टुकड़े करना चाहते हैं….नफरत फैलाने का काम कर रहे है पीएम मोदी’…! रामलीला मैदान में राहुल गांधी ने भरी हुंकार, केंद्र सरकार पर जमकर बोला हमला

INDIA Rally In Delhi : महासभा में राहुल गांधी ने जनता को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 02:48 PM IST, Published Date : March 31, 2024/2:47 pm IST

INDIA Rally In Delhi : नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव की उलटी गिनती शुरू हो गई है। ‘इंडिया’ गठबंधन आज दिल्ली के रामलीला मैदान में महासभा कर एक बड़ा शक्ति प्रदर्शन कर रहा है। कांग्रेस ने कहा कि ‘लोकतंत्र बचाओ रैली’ का उद्देश्य किसी व्यक्ति की रक्षा करना नहीं, बल्कि संविधान और लोकतंत्र को बचाना है। रैली में कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी मौजूद हैं।

read more : Mukhtar Ansari Post Mortem Video : सुपुर्द-ए-खाक हुआ बाहुबली मुख्तार अंसारी, सामने आया पोस्टमार्टम का वीडियो, अब मौत पर उठ रहे कई सवाल! 

इनके अलावा झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन, अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, शिवसेना प्रमुख (UBT) उद्धव ठाकरे, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रेयन, लेफ्ट नेता सीताराम येचुरी, एनसीपी (पवार) शरद पवार सहित कई दिग्गज नेता भी पहुंचे हैं। रैली में सुनीता केजरीवाल और कल्पना सोरेन ने भी शिरकत की। इंडिया ब्लॉक की तरफ से 20,000 लोगों के लिए रैली की इजाजत ली गई है। रामलीला मैदान के हर द्वार पर जांच की व्यवस्था के साथ ही आसपास के इलाके में अर्धसैनिक बलों की तैनाती की है।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बोला हमला

इस महासभा में राहुल गांधी ने जनता को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि केंद्र सरकार संविधान को खत्म करना चाहती है। राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के सभी अकाउंट बंद कर दिए। नेताओं को पैसा देकर धमकाया जाता है, सरकारों को गिराया जाता है, नेताओं को जेल में डाला जाता है। ये मैच फिक्सिंग सिर्फ नरेंद्र मोदी नहीं कर रहे हैं। मैच फिक्सिंग नरेंद्र मोदी और कुछ तीन-चार अरबपति मिलकर कर रहे हैं। यही सच्चाई है।

]राहुल गांधी ने कहा कि मोदी चाहते है कि देश में विपक्ष चुनाव ही न लड़े। उन्होंने हमारी पार्टी के अकाउंट फ्रीज कर दिए। अगर ऐसा ही करना था तो आप चुनाव से 6 महीने पहले ही कर देते। मोदी सरकार ने चुनाव को देखते हुए ही हमारे अकाउंट फ्रीज किए है। राहुल गांधी ने कहा कि लोकतंत्र खतरे में है। बहुत जल्द इस देश के टुकड़े टुकड़े हो जाएंगे। मोदी सरकार निर्देशों को जेल में भेज रही है। मीडियो को खरीद के रख लिया है। रिपोर्टरों के मुंह बंद करके रखा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp