Rajamouli's statement about the Mahabharata project

महाभारत प्रोजेक्ट को लेकर राजामौली का बयान,तैयारी की तेज,दिन-रात लगे प्रोजेक्ट को पूरा करने में

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : July 5, 2022/2:53 pm IST

(Rajamouli Mahabharat Project) : मुम्बई – 80 के दशक में रामानंद सागर और बीआर चोपडा की रामायण,कृृष्णा और महाभारत धारावाहिक ने पूरे देश में एक अलग उमंग जाग्रित कर दी थी। इन धारावाहिकों में किरदार निभाने वाले सभी अभिनेताओं को लोग सच में भगवान मानने लगे थे। जब इन धारावाहिक का प्रसारण किया जाता तो ग्रामीण एवं शहरी रास्ते सुनसान हो जाते और यहां तक की दर्शक इन धारावाहिकों को देखते समय जूते-चप्पल तक नहीं पहनते। तब से लेकर अब तक किसी ने अधर्म पर धर्म की जीत को दिखाते हुये पौराणिक कथाओं को सिनेमा में बडे पर्दे पर दिखाने की कोशिश नहीं की। लेकिन बडे समय अन्तराल के बाद अब एस एस राजामौली पौराणिक कथा “महाभारत” को पर्दे पर ला रहे है। इस प्रोजेक्ट को लेकर राजामौली दिन-रात रिसर्च कर रहे है। दर्शकों को महाभारत का लंबे समय से इंतजार है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

READ ALSO: महिला से ‘निर्भया’ जैसी दरिंदगी, दुष्कर्म कर गुप्तांग में डाला तवे का मूठ, गले और छाती को पैरों से रौंदा

बडे पर्दे पर महाभारत

Rajamouli Mahabharat Project: लोगों के लिये यह सबसे अच्छी बात है कि “महाभारत” अब बडे पर्दे पर देखने को मिलेगी। यह प्रोजेक्ट और शानदार होने वाला है क्योंकि बाहुबली, बाहुबली02 ,आरआरआर और मगाधीरा जैसी सुपरहिट फिल्मों को बना चुके एसएस राजामौली “महाभारत” को बना रहे है। बडे स्तर पर दिखाने की जिम्मदारी भी इनके पास है। निर्देशक राजामौली की यह खास बात है कि जब भी वह किसी प्रोजेक्ट पर कार्य करते है तो सबसे पहले उसके बारे में गहन रिसर्च करते है। उनकी फिल्मों में गजब के इफैक्ट डाले जाते है जो दर्शकों को फिल्म के प्रति आकर्षित करते है। ऐसे ही शानदार इफैक्ट दर्शकों को महाभारत में देखने को मिलेगें।

READ ALSO: पूर्व मंत्री व कांग्रेस विधायक के ठिकानों पर एसीबी ने मारा छापा, दस्तावेज खंगालने में जुटी टीम 

करना होगा थोडा और इंतजार,तैयारी तेज

Rajamouli Mahabharat Project : इसमें कोई बात नहीं है कि इतने बडे प्रोजेक्ट को बडे पर्दे पर लाना निर्देशक राजामौली एक बेहतरीन विकल्प हैं। एस एस राजामौली का कहना है,अपनी फिल्मों को और भी बड़ा और बेहतर बनाने के लिए महाभारत उनका लंबे वक्त से इंतजार कर रहा ड्रीम प्रोजेक्ट है। उन्होंने माना कि उन्हें इसे शुरू करने में काफी वक्त लगेगा।

READ ALSO: अंडर गार्मेंट्स को लेकर भड़की महिला राज्यसभा सांसद, जाने क्या है पूरा मामला… 

अन्य फिल्मों का काम रहेगा जारी

Rajamouli Mahabharat Project : राजामौली ने इस फिल्म की गंभीरता और जटिलताओं का भी जिक्र किया। इसके बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि महाभारत पर काम करने से पहले वह शायद तीन-चार और फिल्में बना चुकेंगे। महाभारत की तैयारी के दौरान भी वह बाकी फिल्मों की मेकिंग में जुटे रहेंगे। बता दें कि महाभारत की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए करोड़ों का बजट लगेगा और यह शायद सिनेमा जगत के इतिहास की सबसे महंगी फिल्म होगी।

 
Flowers