Ranbir was about to protest against Koffee with Karan, said Karan

कॉफी विद करन के खिलाफ प्रोटेस्ट करने वाले थे रणबीर कपूर कहा, करन के शो में…

एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने शो के बारे में कहा, 'मुझे शो में आने के लिए मजबूर किया गया था। मैं और अनुष्का मिलकर पूरी इंडस्ट्री को एक साथ लाकर इसके खिलाफ प्रोटेस्ट करने वाले थे क्योंकि ये ठीक नहीं है।

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 12:44 PM IST, Published Date : December 19, 2022/9:04 am IST

Koffee with Karan Season 7 : करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ इन दिनों चर्चा में है। शो का पहला एपिसोड रिलीज कर दिया गया है।  दूसरा एपिसोड आज OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगा। करण जौहर के इस चैट शो में तमाम सेलेब्रिटीज आते हैं। जिनसे बातचीत के दौरान करण बहुत सारी सीक्रेट इनफॉर्मेशन भी निकलवा लेते हैं। कंगना रनौत ने हाल ही में शो को जमकर ट्रोल किया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणबीर कपूर भी इस शो के कुछ खास फैन नहीं रहे हैं। करण जौहर के इस शो के बारे में रणबीर कपूर ने बताया था कि करण जौहर किस तरह इस शो में आने वाले सेलेब्स के खुलासों से पैसा बनाते हैं।  स्टार्स का सिर्फ नुकसान होता है।

 Read More: ड़ी खबर! पूर्व प्रधानमंत्री शिंजो आबे का निधन, चुनावी भाषण के दौरान मारी गई थी गोली

 

 

कंगना रनौत ही नहीं रणबीर कपूर भी है KWK के खिलाफ

कंगना रनौत ने इस शो के प्रीमियर से पहले कहा था कि, इस शो के जरिए उन्होंने करण जौहर को घर में घुसकर मारा था। कंगना रनौत ने उनके वाले एपिसोड को कॉफी विद करण (Koffee with Karan) का अभी तक का सबसे पॉपुलर एपिसोड बताया। लेकिन रणबीर कपूर भी इस शो के खास समर्थक नहीं हैं। वह भी इस शो की काफी बुराई कर चुके हैं।

Read More: हरिओम पंवार ने पिया जहर, कृषि कॉलेज में छात्रों ने किया दुर्व्यवहार, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

 

रणबीर ने Koffee with Karan में आने से किया था साफ इनकार

करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘शमशेरा’ के लीड एक्टर रणबीर कपूर ने ‘कॉफी विद करण’ में आने से साफ इनकार कर दिया था। यह बात खुद करण जौहर ने  एक इंटरव्यू में बताया था। करण जौहर ने बताया कि रणबीर कपूर ने उनसे कहा, ‘मैं तुम्हारे शो में नहीं आऊंगा। मुझे इस शो में आने की कीमत बहुत लंबे वक्त तक चुकानी पड़ेगी। मैं खुद के साथ ऐसा क्यों करूं? मैं तुम्हारे घर आकर तुम्हारे साथ कॉफी पी लूंगा और बहुत सारी बातें करूंगा। लेकिन तुम्हारे शो पर नहीं आऊंगा।’

Read More:उर्फी जावेद ने दिया बॉयफ्रेंड को धोखा, आश‍िक ने खुद को मार ली गोली! देखिए VIDEO

 

कॉफी विद करण के खिलाफ प्रोटेस्ट करने वाले थे रणबीर

इतना ही नहीं एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने शो के बारे में कहा, ‘मुझे शो में आने के लिए मजबूर किया गया था। मैं और अनुष्का मिलकर पूरी इंडस्ट्री को एक साथ लाकर इसके खिलाफ प्रोटेस्ट करने वाले थे क्योंकि ये ठीक नहीं है। वो हमारे जरिए पैसा बना रहा है। हम उसके शो पर आते हैं और उसका खामियाजा हमें साल भर भुगतना पड़ता है। ये सब ठीक नहीं है।’ जहां तक शो में रैपिड फायर खेलने पर मिलने वाले हैंपर का सवाल है तो रणबीर कपूर ने इसके बारे में कहा- अरे घंटा, उसमें हर बार वही आई फोन होता है बस।

 

Read More:यूरिन में आता था ब्लड, तो डॉक्टर बोले- 'तुम महिला हो....', 33 साल बाद बदल गया युवक का जेंडर