बदला! बड़ी ​बहन ने ही कराया दो नाबालिग बहनों का गैंगरेप, बॉयफ्रेंड के साथ रहने पर कर रही थी आपत्ति, 6 गिरफ्तार | Revenge! Elder sister gang-raped two minor sisters, was objecting to living with boyfriend, 6 arrested

बदला! बड़ी ​बहन ने ही कराया दो नाबालिग बहनों का गैंगरेप, बॉयफ्रेंड के साथ रहने पर कर रही थी आपत्ति, 6 गिरफ्तार

बदला! बड़ी ​बहन ने ही कराया दो नाबालिग बहनों का गैंगरेप, बॉयफ्रेंड के साथ रहने पर कर रही थी आपत्ति, 6 गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : June 7, 2021/12:56 pm IST

जयपुर। राजस्थान के जयपुर, प्रताप नगर में गैंगरेप की बड़ी घटना सामने आयी है, जिसमें बड़ी बहन ने ही अपनी 2 छोटी नाबालिग बहनों का ही गैंगरेप करवा दिया, इस मामले में अब तक पुलिस 6 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। जानकारी के अनुसार 2 मई को दो सगी बहनों के साथ हुए गैंगरेप के मामले में प्रताप नगर थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को गैंगरेप मामले में गिरफ्तार किया है, पकड़े गए आरोपियों में 3 नाबालिग भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें:अब प्राइवेट अस्पतालों में अधिकतम 150 रुपए में लगेगी कोरोना की वैक्सीन, पीएम म…

पुलिस के मुताबिक गैंगरेप करने के मामले में दोनों बहनों की बड़ी बहन समेत और दो अन्य को गिरफ्तार किया गया है, गिरफ्तार आरोपियों में दयाराम, रविंद्र मीणा और दोनों सगी बहनों की एक बहन शामिल है। पुलिस ने बताया कि सगी बहन की दोनों नाबालिग बहनों से अनबन चल रही थी, दोनों नाबालिग बहन अपनी बड़ी बहन के बॉयफ्रेंड के साथ रहने पर आपत्ति जता रही थीं, इस अनबन के चलते सगी बहन ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर इस घिनौनी करतूत की वारदात को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें:नवंबर तक 80 करोड़ से अधिक लोगों को मिलेगा मुफ्त राशन, प्रधानमंत्री …

प्लान के मुताबिक सगी बहन के बॉयफ्रेंड ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले दोनों पीड़ितों को किडनैप किया और बंदूक की नोक पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया, इसके बाद बदमाश दोनों पीड़ितों को बस स्टॉप पर छोड़कर फरार हो गए। घटना के बाद दोनों पीड़ितों ने प्रताप नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। मामला दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को धर दबोचा। आरोपियों से पूछताछ जारी है।

ये भी पढ़ें:पीएम मोदी का बड़ा ऐलान, अब केंद्र सरकार देगी मुफ्त वैक्सीन, कोरोना …

 
Flowers