sarva hindu samaj takesout rally in udaipur to protest against murder of tailor kanhaiyalal

दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में बड़ी संख्या में सड़कों पर उतरे लोग, सर्व हिन्दू समाज ने निकाली रैली

दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में बड़ी संख्या में सड़कों पर उतरे लोग! sarva hindu samaj takesout rally in udaipur to protest against murder of tailor kanhaiyalal

Edited By: , June 30, 2022 / 04:55 PM IST

उदयपुर:  Tailor Kanhaiyalal murdered in Udaipur: उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में ‘सर्व हिन्दू समाज’ की ओर से निकाली गई रैली में हजारों लोग शामिल हुए। दर्जी कन्हैयालाल की दो लोगों ने मंगलवार को हत्या कर दी थी। रैली तरीके से टाउन हाल से कलेक्ट्रेट तक रैली निकाली गई। आयोजकों ने शांतिपूर्ण तरीके से ‘मौन रैली’ निकालने की अपील की थी, लेकिन कलेक्ट्रेट पर रैली के समापन के समय हिन्दू धर्म के समर्थन में नारे लगाये गये।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

Read More: प्रदेश के पुलिसकर्मियों को तोहफा, गृह मंत्री ने किया ये बड़ा ऐलान

Tailor Kanhaiyalal murdered in Udaipur: उदयपुर में मौजूद अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक दिनेश ने बताया कि रैली के लिये अनुमति प्रदान की गई थी और रैली के रास्ते पर कर्फ्यू में ढील दी गई। संतों का एक समूह कलेक्ट्रर कार्यालय पहुंचा और उन्होंने राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें दर्जी की हत्या के दोषियों को मौत की सजा, राज्यभर में सभी असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई और मदरसों की भूमिका की जांच की मांग की गई है।

Read More: उदयपुर मर्डर केस का असर, इस राज्य ने बंद की राजस्थान में अपनी बसों की एंट्री

Tailor Kanhaiyalal murdered in Udaipur: रैली में कुछ लोग भगवा झंडे लिए भी नजर आए। रैली के समापन पर विभिन्न समूहों के लोगों ने ‘‘जय जय श्री राम’’, ‘‘मदरसे बंद करो’’, ‘‘हिंदुओं की हत्या बंद करो’’, ‘‘संगठित हिन्दू समर्थ भारत’’, ‘‘राजस्थान सरकार नींद से जागो’’ के नारे लगाये। रैली के दौरान भारी पुलिस जाप्ता तैनात किया गया था।

Read More: बड़ा हादसा: भूस्खलन की चपेट में आया आर्मी कैंप, 6 जवानों का शव बरामद, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी… 

Tailor Kanhaiyalal murdered in Udaipur: गौरतलब है कि दर्जी कन्हैयालाल की दो मुस्लिम युवकों ने कथित तौर पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी और उन्होंने इस नृशंस हत्या का वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर डाला था। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) कर रहा है और राजस्थान पुलिस का आतंकवाद रोधी दस्ता (एटीएस) जांच में मदद कर रहा है।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga