Seven killed in stampede at Desam Party chief Chandrababu Naidu's

इस राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री की सभा में भगदड़, सात लोगों की मौत, कई घायल

इस राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री की सभा में भगदड़, सात लोगों की मौत, कई घायल! Seven killed in stampede at Desam Party chief Chandrababu Naidu's

Edited By :   Modified Date:  December 28, 2022 / 11:00 PM IST, Published Date : December 28, 2022/10:54 pm IST

अमरावती। Seven killed in stampede at Desam Party chief Chandrababu Naidu’s आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम और तेलुगु देशम पार्टी के प्रमुख चंद्रबाबु नायडू की सभा बड़ी घटना सामने आई है। इस घटना में सात लोगों की मौत की खबर है। जबकि कई लोगों की घायल होने की खबर है।

Read More: नए साल पर सूर्य और शनि का होगा मिलन, इन राशि वाले जातकों की चमक उठेगी किस्मत, धन-धान्य की होगी वर्षा

सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां उनका इलाज जारी है। इनमें से पांच लोगों को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। थोड़ी ही देर बाद दो अन्य लोगों को मृत घोषित कर दिया गया।

Read More: मोदी के भाई की मर्सिडीज पर हल्ला, किराना दुकान चलाने वाले प्रहलाद मोदी के पास कहां से आई मर्सिडीज कार 

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व सीएम और तेलुगु देशम पार्टी के प्रमुख चंद्रबाबु नायडू की जनसभ नेल्लोेर जिले के कुंदुकुर में आयोजित की गई थी। पुलिस के मुताबिक, जनसभा के दौरान कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हुई, जिसके बाद यह भगदड़ मची। इस दौरान टीडीपी के सात कार्यकर्ताओं की मौत हो गई है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।

Read More: New Year First Ekadashi 2023: साल की पहली एकादशी के दिन करें ये उपाय, चमक उठेगा भाग्य का सितारा 

पुलिस ने बताया कि नेल्लोर जिले के कंदुकुर कस्बे में बुधवार को एक नहर में गिरने से एक महिला सहित सात लोगों की मौत हो गई। आठ अन्य घायल हो गए। हादसा उस समय हुआ, जब चंद्रबाबू नायडू वहां एक रोड शो को संबोधित कर रहे थे।