Sex racket was going on retired teacher's house, the police raided and lost

रिटायर्ड शिक्षक के घर चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारा छापा तो उड़ गए होश

Sex racket in retired teacher house: एक शिक्षक को लोग गुरु के रूप में देखते हैं, लेकिन कई बार शिक्षक के साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि उनकी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : June 12, 2022/8:09 pm IST

नई दिल्ली : Sex racket in retired teacher house: एक शिक्षक को लोग गुरु के रूप में देखते हैं, लेकिन कई बार शिक्षक के साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि उनकी बदनामी होने लगती है। ऐसा ही कुछ हुआ पटना के एक रिटायर्ड शिक्षक के साथ। इस शिक्षक के घर पर सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने छापेमारी करके इस रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

पुलिस को मिली थी सुचना

Sex racket in retired teacher house : दरअसल, दीघा थाने की पुलिस को राजीवनगर रोड नंबर 23 अमरूदी बगीचा स्थित रिटायर्ड शिक्षक मुक्तेश्वर मिश्रा के मकान में सैक्स रैकेट संचालित होने की सुचना मिली थी। पुलिस ने जब यहां छापा मारा तो सुचना को सही पाया। लेकिन यह सैक्स रैकेट रिटायर्ड शिक्षक द्वारा नहीं उनका किराएदार संचालित कर रहा था।

यह भी पढ़े : प्रेमिका को खुश करने युवक बन गया चोर, सामान बेचकर देता था गिफ्ट, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे 

पश्चिम बंगाल की रहने वाली दो लड़कियों को छुड़वाया

Sex racket in retired teacher house : सेक्स रैकेट सरगना ने मुक्तेश्वर के मकान के निचले तल को किराये पर लिया था। पुलिस ने मौके से पश्चिम बंगाल की रहने वाली दो लड़कियों को छुड़ाया है। वहीं मूल रूप से अरवल जिले के किंजर के रहने वाले विश्वजीत कुमार (23) को मौके से गिरफ्तार किया गया। इस गिरोह का सरगना मुजफ्फरपुर जिले के नयाटोला मोतीझील का निवासी मधुकर सहाय और उसकी तथाकथित पत्नी रूपा है। दीघा थानेदार राजकुमार पांडेय ने बताया कि कमरे से पुलिस ने आपत्तिजनक सामान बरामद किये हैं।

यह भी पढ़े : CM योगी की सुरक्षा में बड़ी चूक, एक निरीक्षक समेत 8 पुलिसकर्मी निलंबित 

प्राइवेट कंपनी का कर्मचारी बताकर किराए पर लिया था मकान

Sex racket in retired teacher house :  दीघा थानेदार के मुताबिक तीन महीने पहले मधुकर ने खुद को एक मोबाइल सर्विस प्रोवाइडर कंपनी का कर्मी बताकर मकान के निचले तल्ले को किराये पर लिया था। इसके बाद उसकी गतिवविधि संदिग्ध प्रतीत होने लगी। मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली रूपा को उसने अपना पत्नी बताया था। जान-बूझकर सेक्स रैकेट सरगना ने अच्छी जगह पर किराये का कमरा लिया ताकि को शक न हो।

यह भी पढ़े : Presidential election: ‘लालू प्रसाद यादव’ लड़ेंगे राष्ट्रपति चुनाव, बोले-एक ‘बिहारी’ उम्मीदवार होना जरूरी 

लड़कियों को तीन दिनों पहले ही लाया गया था पटना

Sex racket in retired teacher house :  पश्चिम बंगाल की युवतियों को तीन दिनों पहले ही पटना लाया गया था। उन्होंने पुलिस को बताया कि रूपा उन्हें लेकर आयी थी। उसने 10 हजार रुपये प्रति माह की नौकरी देने की बात कही थी। उसके झांसे में आकर दोनों युवतियां पश्चिम बंगाल से पटना चली आयीं, जहां उनसे गलत काम करवाने की कोशिश की गयी। लेकिन दोनों ने जिस्मफरोशी के दलदल में जाने से इंकार कर दिया।

यह भी पढ़े : भाजपा नेता ने सीएम उद्धव ठाकरे से की इस्तीफे की मांग, बोले – अल्पमत में है सरकार 

हर हफ्ते बदलती थी लड़कियां

Sex racket in retired teacher house : सेक्स रैकेट सरगना मधुकर हर हफ्ते लड़कियों को बदल दिया करता था। उसके कनेक्शन हाईप्रोफाइल लोगों से भी है। पकड़े गये विश्वजीत ने मधुकर के बारे में कई जानकारियां पुलिस को दी हैं।

यह भी पढ़े : बोरवेल में गिरे राहुल का 52 घंटे से रेस्क्यू जारी, SECL की टीम मौके पर मौजूद 

वाट्स एप पर भेजी जाती थी तस्वीर

Sex racket in retired teacher house :  सूत्रों के मुताबिक पकड़े गये विश्वजीत ने पुलिस को यह जानकारी दी है कि ग्राहकों को सबसे पहले वाट्स एप पर लड़कियों की तस्वीर भेजी जाती थी। ग्रीन सिग्नल मिलने पर सरगना उन्हें अड्डे तक बुलाता था। इतना ही नहीं सुरक्षा की भी फूलप्रूफ गारंटी दी जाती थी।