Shah Rukh Khan NGO Donates To Anjali Singh Family

शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने अंजली के माता पिता की ओर बढ़ाया मदद का हाथ, दी इतनी सहायता राशि…जानें

Shah Rukh Khan NGO Donates To Anjali Singh Family some money for household शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने अंजली के माता पिता की ओर बढ़ाया मदद का हांथ, दी इतनी सहायता राशि...जानें

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2023 / 05:31 PM IST, Published Date : January 7, 2023/4:54 pm IST

Shah Rukh Khan NGO Donates To Anjali Singh Family: दिल्ली में हुई कंझावला की घटना के बारे में आप सभी ने सुना होगा, जिस पर पुलिस और कोर्ट का आखिरी फरमान नहीं आया है। कंझावला घटना का शिकार हुई लड़की की जान जाने के बाद, बीते दिन शाहरुख खान के NGO ने अंजली के परिवार वालों को सहायता करने का अश्वासन दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान के मीर फाउंडेशन ने अंजलि सिंह के परिवार को एक बड़ी राशि डोनेट की है। हालांकि, कितनी रकम दी गई है इसका खुलासा नहीं किया गया है। अंजलि अपने घर में अकेले कमाने वाली लड़की थी, जिससे उनके परिवार का खर्चा चलता था।

Shah Rukh Khan NGO Donates To Anjali Singh Family मीर फाउंडेशन ने ये कदम खासकर अंजलि सिंह की मां जिन्हें स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याए हैं और उनके भाई-बहन के लिए उठाया है।शाहरुख खान ने अपने दिवंगत पिता मीर ताज मोहम्मद के नाम पर एनजीओ मीर फाउंडेशन की स्थापना की है, जिसका उद्देश्य ग्राउंड लेवल पर बदलाव लाना है और ये फाउंडेशन महिलाओं का सशक्त करने के लिए काम करता है। फाउंडेशन की तरफ से अंजलि के परिवार को ये डोनेशन इसी मकसद से दिया गया है।

शाहरुख खान इस कई पीड़ित महिलाओं की मदद की है। साथ उनके अच्छे करियर के लिए भी काम किया है। मीर फाउंडेशन में कई ऐसे विक्टिम हैं जिनमें एसिड एटैक हुआ था। हाल में मिली जनकारी के अनुसार अंजली के परिवार वालों के लिए मीर फाउंडेशन मानसिक और आर्थिक रुप से सहायक होगा।

Read More: कोरबा जनसभा में गृहमंत्री अमित शाह का संबोधन, बोले- कहां गई केंद्र से दी गई DMF की 9 हजार 234 करोड़ की राशि ? 

Read More: Cheapest Prepaid Recharge Plans : ये हैं सबसे सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स, कीमत सिर्फ 26 रुपये से शुरू, मिलेंगे और भी ऑफर्स