भक्ति गीत गाने वाले युवा सिंगर की हत्या, कॉलोनी के एक घर की चौथी मंजिल में मिला ​शव

भक्ति गीत गाने वाले युवा सिंगर की हत्या, कॉलोनी के एक घर की चौथी मंजिल में मिला ​शव

: , July 17, 2021 / 03:56 PM IST

शाहजहांपुर (उप्र) 17 जुलाई (भाषा) शाहजहांपुर जिले में एक गायक की कथित रूप से हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर कोतवाली के काशीराम कॉलोनी में रहने वाला युवक अनुराग (20) जागरण में भक्ति गीत गाता है। शुक्रवार शाम से ही वह अपने घर नहीं आया तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की तो कालोनी की चौथी मंजिल पर उसका शव पाया गया।

read more: जमकर वायरल हो रहा पूर्व विधायक का नागिन डांस, भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हैं श्याम बिहा…

अनुराग की बहन निशा शुक्ला ने पत्रकारों से कहा, ‘‘इस मामले की तहरीर शुक्रवार रात में ही कोतवाली पुलिस को दे दी थी परंतु पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया और पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मानती रही।’’ उन्होंने बताया कि जब लोग शव को लेकर राजमार्ग पर जाम लगाने जा रहे थे तब पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और हत्या का मामला दर्ज करने एवं चौकी प्रभारी पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

read more: फिल्म निर्माता पर रेप का आरोप लगाने वाली मॉडल पर केस दर्ज, T-Series के चेयरमैन भूषण कुमार पर लगा था आरोप, ये वजह आयी सामने

इस बीच पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने शनिवार को बताया कि युवक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि 14 जुलाई को कॉलोनी के रहने वाले संदीप से अनुराग का विवाद हो गया था जिसका अजीजगंज चौकी प्रभारी ललित कुमार तथा सिपाही मनोज पांडे ने लिखित में समझौता करा दिया था।

read more: मुख्यमंत्री के खिलाफ FIR दर्ज कराने पहुंचा ये IAS अधिकारी, लगाए गंभीर आरोप, थाने में 4 घंटे तक करना पड़ा इंतजार

कुमार ने बताया कि वह घटनास्थल पर गए थे और परिजनों ने जो आरोप चौकी प्रभारी ललित कुमार पर लगाए हैं उसकी जांच की जाएगी तथा परिजनों की तहरीर पर आरोपी संदीप के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद से आरोपी फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।