Sonia Gandhi wrote emotional letter on Congress bharat Jodo Yatra 2022

Bharat Jodo Yatra 2022: सोनिया गांधी ने लिखा इमोशनल लेटर, जिसकी देशभर में हो रही जमकर तारीफ, क्या आपने पढ़ा?

Sonia Gandhi wrote emotional letter : आज यानी 7 सितंबर से कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा शुरू हो गई है। राहुल गांधी ने हरी झंडी दिखाकर ...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : September 7, 2022/8:57 pm IST

Sonia Gandhi wrote emotional letter : आज यानी 7 सितंबर से कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा शुरू हो गई है। राहुल गांधी ने हरी झंडी दिखाकर यात्रा की शुरुआत की। साल 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले इसे कांग्रेस का बड़ा दांव माना जा रहा है। यह यात्रा 12 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों से होकर 3570 किलोमीटर का सफर तय करेगी।

इससे पहले सोनिया गांधी ने एक इमोशनल लेटर लिखा है… जिसकी पूरे देश में जमकर तारीफ हो रही है। कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनियां गांधी ने पत्र लिखकर इस यात्रा को संबोधित किया है। अपने पत्र में सोनिया ने यात्रा में शामिल नेताओं को शुभकामनाएं दी हैं तो वहीं खुद शामिल न होने पाने की असमर्थता के लिए खेद भी व्यक्त किया है।

पढ़ें सोनिया गांधी का ये पत्र….

नमस्कार।

ऐसे समय, जब कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुरू हो रही है। तब इलाज और मेडिकल जांच के कारण में आप लोगों के बीच व्यक्तिगत रूप से उपस्थित नहीं हूं। इस असमर्थता के लिए मुझे खेद है।

read more : Video: निरहुआ ने आम्रपाली के साथ डांस कर कहा-‘होठ ललिया चिखे दा ना’, रेड नाइटी में दिखाए सेक्सी HOT मूव्स 

शानदार विरासत वाली हमारी महान पार्टी कांग्रेस के लिए यह एक ऐतिहासिक अवसर है। मुझे विश्वास है कि इससे हमारे संगठन का कायाकल्प होगा। भारतीय राजनीति के लिए यह पल परिवर्तनकारी साबित होगा।

read more : पार्टी में व्यस्त थे फ्रेंड और मेहमान, नशे में टल्ली लड़की के साथ रेप कर फरार हो गया लड़का

मैं विशेष तौर पर अपने उन 120 सहयोगियों को बधाई देना चाहती हूं, जो लगभग 3600 किलोमीटर लंबी इस पदयात्रा को पूरा करेंगे। यात्रा कई राज्यों से गुजरेगी और इसमें हजारों नए लोग शामिल होंगे, उन्हें भी मेरी तरफ से शुभकामनाएं।

read more : जवानी की दहलीज पर चढ़ते ही इस लड़के को आने लगा पीरियड!, वजह जानकर डॉक्टर भी हैरान

वैचारिक और आत्मिक रूप से मैं हमेशा ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल रहूंगी। निश्चित ही मैं यात्रा को आगे बढ़ते हुए लाइव देखूंगी। तो आइए हम संकल्प लें, एकजुट हों और अपने कर्तव्यों पर दृण रहें। जय हिंद…।