सोनिया-राहुल गांधी का विज्ञापन में मजाक! वायरल वीडियो के बाद कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन.. 8 गिरफ्तार | Sonia-Rahul Gandhi joke in advertisement! Demonstration of activists after viral video .. 8 arrested

सोनिया-राहुल गांधी का विज्ञापन में मजाक! वायरल वीडियो के बाद कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन.. 8 गिरफ्तार

सोनिया-राहुल गांधी का विज्ञापन में मजाक! वायरल वीडियो के बाद कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन.. 8 गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : April 28, 2021/12:37 pm IST

मुंबई। महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में स्टोरिया फूड कंपनी के कार्यालय के सामने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बताया कि स्टोरिया फूड्स ने अपने एक हालिया इश्तहार में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और सोनिया गांधी का मजाक उड़ाया है।

पढ़ें- 1 मई से होने वाले कोरोना वैक्सीनेशन के लिए शुरू हो गए हैं रजिस्ट्रे…

इससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी नाराजगी है और इस वजह से वे मुंबई स्थित स्टोरिया फूड्स के कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने प्रदर्शन के दौरान जमकर नारेबाजी भी की।

पढ़ें- 85 साल का हूं, जिंदगी जी चुका हूं.. कहकर कोरोना पीड़ित बुजुर्ग ने य…

कोरोना महामारी के कारण प्रदेश में लागू धारा 144 की भी परवाह न करते हुए कांग्रेसियों ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी का मजाक बनाने पर स्टोरिया फूड्स के खिलाफ मंगलवार को मोर्चा खोल दिया। मामले में पुलिस ने एपिडेमिक ऐक्ट की धारा लगाकर 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।

पढ़ें- प्रियंका गांधी ने लखनऊ के अस्पताल में भिजवाया ऑक्सीजन, छत्तीसगढ़ सर…

महाराष्ट्र में हर दिन बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए धारा 144 लागू किया गया है और लोगों के जुटान पर प्रतिबंध है। ऐसी परिस्थिति में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और 8 लोगों को हिरासत में ले लिया।