SpiceJet gave full refund to the passenger

फ्लाइट में सफर करने वाला यात्री को पूरा रिफंड करेगा SpiceJet, इस वजह से लिया बड़ा फैसला

SpiceJet gave full refund to the passenger! फ्लाइट में सफर करने वाला यात्री को पूरा रिफंड करेगा SpiceJet, इस वजह से लिया बड़ा फैसला

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2024 / 01:50 PM IST, Published Date : January 17, 2024/1:50 pm IST

नई दिल्ली। SpiceJet gave full refund to the passenger मुंबई से बेंगलुरु जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान में एक यात्री शौचालय तक लगभग एक घंटे तक फंसा रहा। घटना उस वक्त हुआ जब विमान हवा में था। बताया जा रहा है कि दरवाजा हवा के कारण खराब हो गया था। टॉयलट में फंस होने के कारण पेसेंजर सदमे में आ गया था। जिसके बाद एक इंजीनियर ने शौचालय का दरवाजा खोला और यात्री को तत्काल चिकित्सा सहायता दी गई।

Read More: PAK Surgical Strike News: भारत के बाद अब इस देश ने भी किया पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक.. आतंकी ठिकानों पर दागी ड्रोन मिसाइलें

SpiceJet gave full refund to the passenger जानकारी के अनुसार, मामला 16 जनवरी का है। दरअसल, एक पैसेंजर स्पाइसजेट की विमान से मुंबई से बेंगलुरु जा रहा था। इस दौरान शख्स ने टॉयलेट में फंंस गया। कई प्रयासों के बाद भी जब फ्लाइट का दरवाजा नहीं खुला तो यात्री ने क्रू मेंबर्स से दरवाजा खुलवाने की अपील की। जिसके बाद एक इंजीनियर ने शौचालय का दरवाजा खोला।

Read More: Namma Yatri App: अब सशक्त बनेंगे ड्राइवर्स, राजधानी में ‘नम्मा यात्री ऐप’ की हुई शुरुआत

लैंडिंग से पहले एयर होस्टेस ने यात्री तक पहुंचाया नोट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लैंडिंग से पहले एयर होस्टेस ने एक पर्ची लिखी और गेट के नीचे से पैसेंजर को भेजा। एयर होस्टेस ने लिखा- सर, हमने गेट खोलने की पूरी कोशिश की, लेकिन हम गेट नहीं खोल सके। आप घबराइए मत। हम कुछ ही मिनटों में लैंड करने वाले हैं। आप कमोड का ढक्कन बंद करके उस पर बैठ जाएं और अपनी सुरक्षा करें। जैसे ही मुख्य दरवाजा खुलेगा, इंजीनियर आ जाएगा।

Read More: CG Police News: प्रदेश के पुलिसकर्मियों का ‘वीक ऑफ’ फिर से बहाल.. DGP अशोक जुनेजा ने जारी किया आदेश, गृहमंत्री की पहल

विमान में फंसे यात्री को मिलेगा पूरा रिफंड

घटना के बाद स्पाइसजेट ने यात्री से माफी मांगी और अब इस यात्री को पूरा रिफंट देने की बात कही। स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा कि 16 जनवरी को, मुंबई से बेंगलुरु जाने वाली स्पाइसजेट की उड़ान में एक यात्री दुर्भाग्य से लगभग एक घंटे तक शौचालय के अंदर फंसा रहा, जबकि विमान दरवाजे के लॉक में खराबी के कारण हवा में था। पूरी यात्रा के दौरान, हमारे दल ने यात्री को सहायता और मार्गदर्शन प्रदान किया। आगमन पर, एक इंजीनियर ने शौचालय का दरवाजा खोला, और यात्री को तत्काल चिकित्सा सहायता मिली।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp