होमवर्क नहीं करने पर फूटा शिक्षक का गुस्सा, की ऐसी पिटाई छात्र ने तोड़ा दम

Student killed in teacher beating, accused detained शिक्षक की पिटाई से छात्र की मौत, आरोपी हिरासत में

Edited By: , October 21, 2021 / 11:37 AM IST

Teacher killed student Jaipur : जयपुर, 20 अक्टूबर (भाषा) राजस्थान के चूरू जिले के सालासर थाना क्षेत्र में बुधवार को एक निजी स्कूल के शिक्षक ने एक छात्र की बुरी तरह पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पढ़ें- कोरोना वैक्सीन के 100 करोड़ डोज आज हो जाएंगे पूरे, लाल किले पर फहराया जाएगा दुनिया का सबसे बड़ा तिरंगा 

थानाधिकारी संदीप विश्नोई ने बताया कि कोलासर गांव का रहने वाला 13 वर्षीय छात्र गणेश एक निजी विद्यालय में 7वीं कक्षा में पढ़ता था। छात्र द्वारा गृहकार्य नहीं किये जाने पर शिक्षक ने उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी। बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पढ़ें- कबाड़ माफिया हाजी गल्ला की 9 करोड़ की संपत्ति जब्त, माफिया के खिलाफ दर्ज हैं करीब 30 मामले 

उन्होंने बताया कि छात्र के पिता की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर शिक्षक मनोज (35) को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

पढ़ें- पेट्रोल-डीजल के आज फिर बढ़े दाम, SMS से जानिए आपके शहर में क्या है नई कीमत

उन्होंने बताया दर्ज शिकायत के आधार पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और किशोर न्याय (बालाकों की देखरेख और संरक्षण) अधिनियम की धारा 75 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पढ़ें- गोद में बेटी, हाथ में वायरलेस, साथ में सीएम की सुरक्षा.. जब DSP मोनिका सिंह ने किया सैल्यूट, तो जज्बे के कायल हो गए मुख्यमंत्री 

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। बृहस्पतिवार सुबह उसका अंतिम संस्कार किया जायेगा। राजस्थान के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने छात्र की मौत पर दुख जताते हुए अधिकारियों को मामले की जांच करने के निर्देश दिये हैं।