Lucknow Murder Case: देर रात तक शराब पार्टी के बाद छात्रा की गोली मारकर हत्या, शव को हॉस्पिटल में छोड़ भागे दोस्त…

Murder in alcohol party राजधानी लखनऊ में BBD कॉलेज की 23 वर्षीय छात्रा की गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस के बयान का इंतजार है।

Murder in alcohol party : लखनऊ। लखनऊ में यह एक और सनसनीखेज मर्डर मामला सामने आया है। राजधानी लखनऊ में BBD कॉलेज की 23 वर्षीय छात्रा की गोली लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि छात्रा अपने एक दोस्त के मकान में गई थी। जहां देर रात शराब पार्टी हुई थी। इसी पार्टी के दौरान गोली चली जिससे छात्रा घायल हो गई। छात्रा को गंभीर हालत में लोहिया अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को घटनास्थल से शराब की बोतलें मिली हैं।

Read more: Girl Dance Video: भाजपा की परिवर्तन यात्रा में लगे ठुमके, जानें विधायक के पुत्र ने कार्यकर्ता को क्यों जड़ा जोरदार थप्पड़? 

फिलहाल, पुलिस छात्रा के दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। ये दोस्त घटना के वक्त वहीं मौजूद थे। पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा कि किसने गोली चलाई और किन परिस्थितियों में छात्रा को गोली लगी। पुलिस इसकी भी जांच कर रही है कि कहीं ये जानबूझकर की गई हत्या तो नहींं। फिलहाल, छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस के बयान का इंतजार है।

Read more: Shani Margi 2023: 30 वर्षों के बाद कुंभ राशि में मार्गी होंगे शनिदेव, इन राशि के जातकों पर जमकर बरसाएंगे कृपा 

Murder in alcohol party : इससे कुछ दिनों पहले ही बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर के आवास पर उसके दोस्त की हत्या कर दी गई थी। विकास किशोर की पिस्टल से गोली मारी गई थी। उसके दोस्तों के बीच जुए में जीती रकम को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद विनय श्रीवास्तव की हत्या कर दी गई थी। हालांकि विकास कौशल उस वक्त वहां मौजूद नहीं थे।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp: 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें