Student Slapped Teacher: क्लास के दौरान छात्र ने टीचर को जड़े थप्पड़, जमकर वायरल हुआ वीडियो, जानें क्या है मामला |

Student Slapped Teacher: क्लास के दौरान छात्र ने टीचर को जड़े थप्पड़, जमकर वायरल हुआ वीडियो, जानें क्या है मामला

Student Slapped Teacher: क्लास के दौरान छात्र ने टीचर को जड़े थप्पड़, जमकर वायरल हुआ वीडियो, जानें क्या है मामला

Edited By :   Modified Date:  April 18, 2024 / 09:49 AM IST, Published Date : April 18, 2024/9:36 am IST

Student Slapped Teacher: कहा जाता है कि माता- पिता से भी ऊपर गुरू का पद होता है जो हमें शिक्षा और ज्ञान देता है। लेकिन क्या होगा जब एक छात्र ही अपने ही टीचर का टीचर बन जाएं। दरअसल कैलिफ़ोर्निया के एक स्कूल से खबर आई है कि यहां एक हाई स्कूल के छात्र ने अपनी महिला टीचर को थप्पड़ मार दिए इतना हीं नहीं टीचर पर कई बार हमले भी किए।

Read More: UPSC Result Toppers Name: दो सगे भाई बनेंगे IPS.. एक साथ पास की UPSC की परीक्षा, यहाँ किसान का बेटा बनेगा अफसर

बता दें कि कैलिफ़ोर्निया में पार्कलैंड हाई स्कूल के छात्र ने अपनी महिला क्लास टीचर को थप्पड़ जड़ दिए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में छात्र को शिक्षिका से भिड़ते और उस पर हिंसक हमला करते देखा जा सकता है। कई बार अटैक किए जाने के बावजूद, शिक्षक शांतचित्त दिखाई देती है और छात्र के मौखिक और शारीरिक हमले का शांति से जवाब देती है। लेकिन सिरफिरा छात्र लगातार शिक्षक को थप्पड़ मारता है जिससे उसका चश्मा टूट गया।

Read More: Congress Nomination Rally: भव्य रैली के साथ विकास उपाध्याय कल भरेंगे नामांकन, कई दिग्गज नेता होंगे शामिल 

Student Slapped Teacher: वहीं मिली जानकारी के अनुसार आरोपी छात्र पर तीन दुष्कर्मों का आरोप लगाया गया था, जिसमें एक सरकारी अधिकारी पर हमला, धमकियां देना और दुष्कर्म के दो मामले शामिल थे। इसके अलावा, पार्कलैंड हाई स्कूल के प्रिंसिपल, नोएल कीनर ने भी चेतावनी दी कि आरोपी छात्र को अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा और कहा कि उसका व्यवहार स्कूल की अपने छात्रों की अपेक्षाओं को प्रदर्शित नहीं करता है।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 

 

 

 
Flowers