Teacher raped 8-year-old girl in West Bengal, know reason 

ट्यूशन टीचर का घिनौना कृत्य, प्राइवेट पार्ट के ब्लड के लिए 8 साल की बच्ची से किया रेप, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

crime news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : November 1, 2022/7:26 pm IST

crime news : पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक के बाद एक लगातार इस तरह की घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लोगों को लगातार जागरूक कर रही है। इसके बाद भी क्राइम की वारदातें नहीं थम रही हैं। नया मामला पश्चिम बंगाल का है। यहां 37 साल के एक व्यक्ति पर 8  साल की लड़की से रेप का आरोप लगा है। पुलिस ने आठ साल की लड़की से रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी ट्यूशन टीचर ने कक्षा दो में पढ़ने वाली अपनी छात्रा को हवश का शिकार बनाया और गुप्तांग के खून से सना कपड़ा लेकर तांत्रिक के पास गया। रेप के बाद खून से लथपथ लड़की रोते-बिलखते जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। लड़की की आपबीती सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजनों ने बच्ची को उपचार के लिए तत्काल अस्पताल पहुंचाया और विष्णुपुर थाने पहुंचकर आरोपी ट्यूशन टीचर के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी ट्यूशन टीचर को पकड़ लिया। ट्यूशन टीचर ने पूछताछ में अपराध स्वीकार कर लिया और ये सबकुछ एक तांत्रिक के कहने पर अपनी शादी में आ रही रुकावटें दूर करने के लिए करने की बात कही। पुलिस ने रेप के आरोपी के साथ उस तांत्रिक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

read more : राजधानी के बालिका गृह में 14 साल की लड़की से रेप, संस्था ने कई माह तक नहीं खोला मुंह, आरोपी गिरफ्तार 

आरोप है कि गिरफ्तार व्यक्ति ने अपनी शादी में आ रही बाधा दूर करने के लिए एक तांत्रिक की सलाह पर अबोध लड़की के साथ घिनौना कृत्य किया। जानकारी के मुताबिक घटना पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले की है। बताया जाता है कि बांकुड़ा जिले के विष्णुपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का निवासी 37 साल का व्यक्ति बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता है। उसकी उम्र ढलती जा रही थी और शादी नहीं हो पा रही थी। इस बात से वह काफी परेशान था। उसने शादी में आ रही बाधा को लेकर एक तांत्रिक से संपर्क किया।

read more : Teacher Bharti 2022: टीचर बनने का सुनहरा मौका, PGT शिक्षक के 3 हजार से अधिक पदों पर निकली है बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन 

तांत्रिक ने ट्यूशन टीचर को शादी में बाधाएं आने की बात कहते हुए इसके निराकरण का उपाय बताते हुए कहा कि अगर वह किसी नाबालिग लड़की के गुप्तांग के खून से सना कपड़ा लेकर आए तो इस समस्या का समाधान हो सकता है। ट्यूशन टीचर तांत्रिक के झांसे में आ गया। उसने कक्षा दो में पढ़ने वाली आठ साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप किया जो उसके यहां ट्यूशन पढ़ती थी।