Hariyana Lockdown news hindi : हरियाणा सरकार ने 9 अगस्त सुबह 5 बजे तक

9 अगस्त तक लागू रहेगा लॉकडाउन, रात 11 से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू, इस राज्य सरकार ने लिया फैसला

हरियाणा सरकार ने 9 अगस्त सुबह 5 बजे तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया है। इसके साथ ही राज्य में सप्ताह के सभी दिनों रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक रात्रि कर्फ्यू लागू रहेगा।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : August 1, 2021/11:26 am IST

चंढ़ीगढ़।  Hariyana Lockdown news hindi : हरियाणा सरकार ने 9 अगस्त सुबह 5 बजे तक के लिए लॉकडाउन बढ़ा दिया है। इसके साथ ही राज्य में सप्ताह के सभी दिनों रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक रात्रि कर्फ्यू लागू रहेगा।

ये भी पढ़ें:  मुक्केबाज सतीश कुमार क्वार्टर फाइनल में विश्व चैम्पियन से हारकर बाहर, माथे और ठोड़ी पर टांके लगवाकर उतरे थे मैदान में

Hariyana Lockdown news hindi : हरियाणा सरकार ने राज्य में कोविड-19 के मद्देनजर लागू लॉकडाउन को शनिवार को एक और सप्ताह के लिए नौ अगस्त तक बढ़ा दिया। हालांकि दुकानों, मॉल, रेस्तरां, धार्मिक स्थल और कॉरपोरेट कार्यालयों को खोलने के संबंध में लॉकडाउन की मौजूदा ढील जारी रहेगी। मुख्य सचिव विजय वर्धन द्वारा जारी एक आदेश के मुताबिक, ‘‘महामारी अलर्ट-सुरक्षित हरियाणा (कोरोना वायरस लॉकडाउन) को दो अगस्त (सुबह पांच बजे से) से नौ अगस्त (पांच बजे सुबह तक) तक एक सप्ताह और बढ़ा दिया गया है।” आपदा प्रबंधन कानून, 2005 के प्रावधानों के तहत आदेश जारी किया गया।

ये भी पढ़ें:  10 साल रहीं वेटर.. अब ओलंपिक में मेडल की हकदार, कठिनाइयों भरी डगर का शानदार सफर.. जानिए

15 अगस्त तक रात 9 से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू, कुछ ढील के साथ जारी रहेगा प्रतिबंध.. यहां के लिए आदेश