मसाज के बहाने ग्राहकों को बुलाती थीं स्पा सेंटर, फिर इस तरह होती सेटिंग, दिल्ली-UP की लड़कियां समेत 5 गिरफ्तार |

मसाज के बहाने ग्राहकों को बुलाती थीं स्पा सेंटर, फिर इस तरह होती सेटिंग, दिल्ली-UP की लड़कियां समेत 5 गिरफ्तार

राजस्थान में नागौर जिला मुख्यालय के बीकानेर रोड पर स्थित स्पा हाउस मसाज पर कार्रवाई करते हुए पांच संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मसाज पार्लर पर कारवाई करते हुए अनैतिक देह व्यापार करने के मामले का खुलासा हुआ है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : December 26, 2021/7:45 pm IST

rajsthan sex racket

नागौर। राजस्थान में नागौर जिला मुख्यालय के बीकानेर रोड पर स्थित स्पा हाउस मसाज पर कार्रवाई करते हुए पांच संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मसाज पार्लर पर कारवाई करते हुए अनैतिक देह व्यापार करने के मामले का खुलासा हुआ है।

लगातार इस स्पा हाउस मसाज पार्लर के खिलाफ शिकायत आ रही थी जिस पर शुक्रवार को मानव तस्करी यूनिट टीम के साथ बीकानेर रोड स्थित स्पा हाउस मसाज पार्लर पर कार्रवाई करने पहुंचे तो वहा पांच संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया।

read more: दादा के श्राद्ध पर सेलिब्रेशन, पोते ने बार बालाओं से करवाया तमंचे पे डिस्को

पुलिस ने नागौर निवासी गोपाल सोनी, बलराम मेघवाल, दामोदर भार्गव सहित दिल्ली और उत्तर प्रदेश निवासी दो युवतियों को गिरफ्तार किया है। दामोदर भार्गव व बीरबल मेघवाल JLN हॉस्पिटल में संविदा कर्मचारी हैं। स्पेशल पुलिस टीम का गठन कर एक पुलिसकर्मी को बोगस ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा गया था। अंदर स्पा की आड़ में अवैध सेक्स एक्टिविटीज चल रही थी। पुलिसकर्मी का सिग्नल मिलते ही रेड मारी गई।

read more: मुझे भरोसा है कि केंद्र पुडुचेरी को राज्य का दर्जा देने की मांग को स्वीकार करेगा : रंगासामी
स्पा सेंटर में ग्राहकों को मसाज के बहाने बुलाया जाता था, इसके लिए 500-700 रुपए लिए जाते थे। अंदर लड़कियां ग्राहकों को देह व्यापार के लिए तैयार करती थी और उनसे दो से तीन हजार रुपए में सेटिंग करती थीं। पुलिस स्पा पार्लर सेंटर संचालक से भी पूछताछ कर रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इस मसाज पार्लर मे लंबे समय से इस प्रकार का अनैतिक देह व्यापार का काम चल रहा था। इससे पहले भी इस पार्लर पर दो बार ऐसी कार्रवाई होने की भी बात सामने आ रही है लेकिन उस समय आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई नहीं की गई थी।

 

 
Flowers