The young man kidnapped a minor and made him a victim of lust

नाबालिग का अपहरण कर बनाया हवस का शिकार, लड़की ने दिया बच्चे को जन्म, अब जीवन भर सजा काटेगा आरोपी

young man raped minor : भदोही की एक अदालत ने नाबालिग लड़की का अपहरण करने और उसके साथ दुष्कर्म कर उसे गर्भवती करने के मामले में दोषी को

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : September 5, 2022/11:31 pm IST

भदोही : young man raped minor : भदोही की एक अदालत ने नाबालिग लड़की का अपहरण करने और उसके साथ दुष्कर्म कर उसे गर्भवती करने के मामले में दोषी को सोमवार को आजीवन कारावास की सजा सुनाई और उस पर दो लाख 25 हजार रुपये अर्थदंड लगाया। विशेष लोक अभियोजक कौलेश्वर नाथ पांडेय ने सोमवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़े : ‘दिल्ली सरकार को बर्खास्त किया जाए…!’ राष्ट्रपति मुर्मू से मिलेंगे भाजपा विधायक, लगाया ये गंभीर आरोप

young man raped minor : पांडेय ने बताया कि दोषी जुगनू उर्फ़ अज़ीम (30) ने फरवरी 2017 में सुरयांवा थाना क्षेत्र निवासी 16 वर्षीय एक किशोरी का अपहरण करने के बाद उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था, जिससे वह गर्भवती हो गई थी और उसने एक बच्चे को जन्म दिया। पुलिस ने यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पाक्‍सो) कानून और भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर अदालत में आरोप पत्र दाखिल किया था।

यह भी पढ़े : दलित लड़की से दुर्व्यवहार, झड़प में दर्जनों लोग घायल, जाने पूरा मामला 

young man raped minor : पांडेय ने बताया कि मामले की सुनवाई अपर सत्र न्यायाधीश /विशेष न्यायाधीश (पॉक्सो अदालत) मधु डोगरा की अदालत में हुई। उन्होंने बताया कि अजीम ने यह स्वीकार नहीं किया कि बच्चा उसका है जिसके बाद अदालत के आदेश पर डीएनए जांच कराई गई और अजीम के बच्चे का पिता होने की पुष्टि हुई। विशेष लोक अभियोजक ने बताया कि दोनों पक्षों की दलील, बहस और साक्ष्यों को देखते हुए न्यायाधीश डोगरा ने अजीम को दोषी करार दिया और उसे उम्र कैद की सज़ा सुनाई। अदालत ने उसे दो लाख 25 हजार रुपए जुर्माना पीड़िता को देने का आदेश दिया।