कर्नाटक में नेतृत्व में कोई बदलाव नहीं होगा : अमित शाह ने मुख्यमंत्री बोम्मई से कहा |

कर्नाटक में नेतृत्व में कोई बदलाव नहीं होगा : अमित शाह ने मुख्यमंत्री बोम्मई से कहा

कर्नाटक में नेतृत्व में कोई बदलाव नहीं होगा : अमित शाह ने मुख्यमंत्री बोम्मई से कहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : May 3, 2022/11:14 pm IST

बेंगलुरु, तीन मई (भाषा) कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मंगलवार को मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई से सत्ता में बने रहने और अगला विधानसभा चुनाव उनके नेतृत्व में लड़े जाने की बात कही। मुख्यमंत्री के करीबी सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए कहा कि शाह का यह आश्वासन उन पर (बोम्मई पर) विश्वास जताये जाने को प्रदर्शित करता है।

सूत्रों ने बताया कि शाह ने बोम्मई को आश्वस्त किया कि अगले साल राज्य में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव उनके नेतृत्व में लड़ा जाएगा और कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन को कोई सवाल ही नहीं है।

सूत्रों ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘अमित शाह ने मुख्यमंत्री को स्पष्ट निर्देश दिया है कि लोग जिस नेतृत्व परिवर्तन की बात कर रहे हैं उसे लेकर परेशान ना हों। उन्होंने (शाह ने) उनसे (बोम्मई से) कहा कि आगे बढ़ें और विकास कार्यों पर ध्यान दें। हम विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे और इसके जरिये सफल होंगे।’’

सूत्रों के अनुसार, शाह ने बोम्मई से कहा कि वे सुशासन मुहैया कराएं और युवाओं के हित के कार्यक्रमों पर ध्यान दें। केन्द्रीय गृह मंत्री ने बोम्मई से यह भी कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री बी. एस. येदियुरप्पा चुनाव जीतने में उनकी मदद करेंगे।

सूत्रों के अनुसार, मंत्रिमंडल में फेरबदल के संबंध में शाह ने कहा कि वह 10 मई से पहले सूची भेजेंगे।

भाषा अर्पणा सुभाष

सुभाष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)