Threat to blow up Ranchi airport

“एयरपोर्ट के अंदर बम है, हमारी बात नहीं मानी तो उड़ा देंगे” खबर मिलते ही यात्रियों में मचा हड़कंप

"एयरपोर्ट के अंदर बम है, हमारी बात नहीं मानी तो उड़ा देंगे" खबर मिलते ही यात्रियों में मचा हड़कंप! Threat to blow up Ranchi airport

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : July 28, 2022/9:03 pm IST

रांचीः झारखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक अज्ञात व्यक्ति ने रांची स्तिथ बिरसा मुंडा एयरपोर्ट बम होने की सूचना दी है। जिसके बाद एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। सूचना के बाद बम निरोधक दस्ते ने एयरपोर्ट के चारों तरफ जांच कर रही है। हालंकि जांच में किसी तरह का कोई आपत्तिजनक चीज नहीं मिली है।

Read More: भारत में हो रहे 44 वें शतरंज ओलंपियाड में भाग नहीं लेगा पाकिस्तान, विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने बताई ये बड़ी वजह

मिली जानकारी के अनुसार, एक अंजान नंबर से फोन आया। जिसमें कहा गया कि हमारे साथ एयरपोर्ट के अंदर समान लेकर मौजूद है। हमारी बात नहीं मानी तो साथियों के पास बैग में बम है और एयरपोर्ट को बम से उड़ा देंगे। जिसके तुरंत बाद फोन काट दिया। खबर मिलते ही पूरे एयरपोर्ट में अफरा तफरी का माहौल बन गया। सूचना के बाद बम निरोधक दस्ते पूरे एयरपोर्ट की जांच कर रही है।

Read More: मंत्री जी की कैबिनेट से छुट्टी, छीन गया सभी विभागों का प्रभार, ED की कार्रवाई के बाद हुआ एक्शन 

आपको बता दें कि बम से उड़ाने की धमकी उस समय मिली जब एयरपोर्ट पर झारखंड के केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा और झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी अविनाश पांडे जी बिरसा मुंडा मौजूद थे। बम से उड़ाने की धमकी के बाद दोनों मंत्रियों की रक्षा का भी विशेष ध्यान रखा गया। वहीं एयरपोर्ट पर सुरक्षाबल भारी संख्या में सुरक्षा में तैनात हो गए।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers