महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर कांग्रेस-NCP की बैठक आज, संजय राउत बोले- नहीं है कोई भी रुकावटें | Today congress NCP meeting for Maharashtra government

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर कांग्रेस-NCP की बैठक आज, संजय राउत बोले- नहीं है कोई भी रुकावटें

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर कांग्रेस-NCP की बैठक आज, संजय राउत बोले- नहीं है कोई भी रुकावटें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : November 20, 2019/4:35 am IST

मुुंबई। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर कांग्रेस एनसीपी आज बैठक करने वाली ​है। इधर इस बैठक को लेकर शिवसेना उम्मीद लगाए बैठी है, कि मांगों पर सहमति बन जाएगी और सरकार का गठन हो जाएगा।

Read More News: करंट से ली थी दंतैल हाथी की जान, 8 आरोपी गिरफ्तार, घर से हाथी दांत जब्त

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि महाराष्ट्र में नई सरकार दिसंबर के पहले हफ्ते में बनने की संभावना है। वहीं कांग्रेस-एनसीपी की बैठक में नेता कई अहम मुद्दों पर चर्चा करेंगे। मसलन यदि तीनों दल मिलकर सरकार बनाते हैं तो इस गठबंधन का नाम क्या होगा? यदि तीनों पार्टियां साथ आती हैं तो आनेवाले बीएमसी चुनाव में दोनों दलों का क्या रुख होगा? बता दें कि कई निकायों और बीएमसी के चुनाव 2022 में होने हैं।

Read More news:शिव’राज’ में तालाब और कुओं के नाम पर करोड़ों का वारा न्यारा, जांच क…

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि महाराष्ट्र में सरकार के गठन को लेकर पिछले 10-15 दिनों में जो भी रुकावटें थीं, वे अब नहीं हैं। कल दोपहर 12 बजे तक आपको पता चल जाएगा कि सभी बाधाएं दूर हो गई हैं। वहीं, कल दोपहर तक तस्वीर साफ हो जाएगी।

Read More News:राज्य में खिलेगी की गांजे की कली, खेती को किया गया वैध

इधर आज होने वाली बैठक में जहां कांग्रेस एनसीपी की बैठक में जहां कांग्रेस के मल्लिकार्जुन खड़गे, अहमद पटेल, केसी वेणुगोपाल, पृथ्वी राज चव्हान, अशोक चव्हान और प्रदेश अध्यक्ष बालासाहेब थोराट शामिल हो सकते हैं। वहीं एनसीपी की तरफ से प्रफुल्ल पटेल, सुनील तटकरे, अजीत पवार, छगन भुजबल और जयंत पाटिल के बैठक में हिस्सा लेने की संभावना है।