train accident in Odisa : two Passenger death, Latest Breaking news

रेल हादसा: दो यात्रियों की दर्दनाक मौत, कई घायल, रेल मंत्री और मुख्यमंत्री ने की सहायता राशि की घोषणा

two Passenger death : पटरी से उतरने से 2 लोगों की मौत हो गई। मालगाड़ी के पटरी से उतरने से रेल लाइनें अवरुद्ध और स्टेशन भवन क्षतिग्रस्त हो गया..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : November 21, 2022/11:34 am IST

नई दिल्ली। train accident in Odisa : ईस्ट कोस्ट रेलवे के अंतर्गत आने वाले कोरई स्टेशन पर आज सुबह एक मालगाड़ी के पटरी से उतरने से 2 लोगों की मौत हो गई। मालगाड़ी के पटरी से उतरने से रेल लाइनें अवरुद्ध और स्टेशन भवन क्षतिग्रस्त हो गया। राहत दल, रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। ओडिशा ईस्ट कोस्ट रेलवे ने यह जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें : नाइट क्लब में ताबड़तोड़ गोलीबारी, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 18 घायल

हादसे पर केंद्रीय मंत्री ने जताय दुख

train accident in Odisa :  रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने ट्रेन हादसे में यात्रियों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख की अनुग्रह राशि की घोषणा की है। गंभीर रूप से घायलों के लिए 2-2 लाख रुपए और मामूली रूप से घायलों के लिए 25 हज़ार की अनुग्रह राशि की घोषणा की गई है।

यह भी पढ़ें :  बिहार के वैशाली में बड़ा हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने 15 लोगों को कुचला, सीएम और पीएम ने जताया शोक

मुख्यमंत्री पटनायक ने की सहायता राशि की घोषणा

कोराई में मालगाड़ी के पटरी से उतरने से लोगों की मौत पर ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने शोक व्यक्त किया। उन्होंने पीड़ित परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की और पीड़ितों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।

यह भी पढ़ें : कलयुगी ने पिता ने पार की सारी हदें, पहले पत्नी फिर बेटे के साथ किया खौफनाक काम…

train accident in Odisa :  मुख्यमंत्री ने प्रशासन को बचाव कार्य में तेजी लाने और घायलों के लिए पर्याप्त उपचार प्रदान करने का निर्देश दिया है। मुख्यमंत्री ने राजस्व और आपदा प्रबंधन विभाग मंत्री प्रमिला मलिक को घटनास्थल का दौरा करने और स्थिति का जायजा लेने के लिए कहा है।

 

और भी है बड़ी खबरें…