Everyone shocked by the case of rape of a woman in a moving train

AC कोच में बिठाकर खिलाया नशीला पदार्थ, TTE ने ही लूट ली महिला यात्री की आबरू, लिंक एक्सप्रेस की घटना

A surprising case of rape in a moving train has come to the fore in Dehradun, the capital of Devbhoomi Uttarakhand.

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 11:39 AM IST, Published Date : January 22, 2023/11:39 am IST

The whole incident is being told of last 16 January.

देवभूमि उत्तरखंड के राजधानी देहरादून में चलती ट्रेन में रेप की वारदात को अंजाम देने का हैरान करने वाला मामला सामने आया हैं। यहाँ एक टीटीई ने महिला यात्री को पहले एसी कोच में बिठाया और फिर नशीला पदार्थ खिलाकर रेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित महिला ने जीआरपी से इसकी शिकायत की हैं। महिला के मुताबिक़ यह घटना तब सामने आई जब वह अपने बच्चे के साथ सफर कर रही थी। महिला ने यह भी बताया की टीटीई के साथ एक और शख्स भी था जिसे उसका बलात्कार किया।

Read more : अब कोई नहीं रहेगा बेघर! सीएम फ्री में देने जा रहे घर बनाने के लिए जमीन, 25 हजार से ज्यादा हितग्राहियों को मिलेगा लाभ 

दरअसल संभल के चंदौसी की रहने वाली महिला ने बताया की बीते 16 जनवरी को देहरादून से प्रयागराज जाने वाली लिंक एक्सप्रेस का इंतज़ार कर रही थी। उसके पास जनरल क्लास का टिकट था। इसी दौरान उसकी मुलाक़ात टीटीई राजू सिंह से हुई। राजू से उसकी पहले से पहचान थी लिहाजा उसने महिला और उसके बच्चे को एसी बोगी में बिठा दिया।

Read more : भूकंप के जोरदार झटके से कांप उठी धरती, रिक्टर पैमाने पर मापी गई इतनी तीव्रता

इसके बाद रात करीब 9:55 में राजू सिंह उसके कोच में पहुंचा और पीने के लिए पानी दिया। पानी पीते ही महिला बेहोश हो गई। वह जब प्रयागराज पहुंची तो उसे खुद के साथ घटना की जानकारी हुई। उसने फ़ौरन जीआरपी से इसकी शिकायत की। इस घटना के सामने आने के बाद टीटीई राजू सिंह को निलंबित कर दिया हैं। वही इस वारदात के बाद ट्रेन में महिलाओ की सुरक्षा पर फिर से बड़े सवाल खाद कर दिए हैं।