मादक पदार्थ की तस्करी के आरोप में दो गिरफ्तार |

मादक पदार्थ की तस्करी के आरोप में दो गिरफ्तार

मादक पदार्थ की तस्करी के आरोप में दो गिरफ्तार

:   Modified Date:  March 14, 2023 / 06:17 PM IST, Published Date : March 14, 2023/6:17 pm IST

फरीदाबाद(हरियाणा), 14 मार्च (भाषा) हरियाणा पुलिस की अपराध शाखा ने नशा तस्करी के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से 10 किलोग्राम से अधिक गांजा बरामद किया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने मंगलवार को बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के आगरा के निवासी शाहरुख तथा तथा हापुड़ निवासी नदीम के रूप में की गयी है।

उन्होंने बताया कि गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर अपराध शाखा की टीम ने बल्लभगढ़ से आ रही आरोपियों की गाड़ी से 10.350 किलोग्राम गांजा बरामद किया। उन्होंने बताया कि आरोपियों से जब इसके बारे में पूछताछ की गई तो वे कोई जवाब नहीं दे सके जिसके पश्चात उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

प्रवक्ता के अनुसार आरोपियों को अदालत में पेश करके उन्हें छह दिन की पुलिस हिरासत पर लिया गया है। उनका कहना है कि प्राथमिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपी टैक्सी चलाने का काम करते हैं और इसकी आड़ में नशा तस्करी का काम करते हैं।

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने बताया कि वे गांजा राजस्थान से लाकर दिल्ली,फरीदाबाद में आपूर्तिकरते हैं जिसके बारे में अभी जांच की जा रही है।

भाषा सं राजकुमार

राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers