दिल्ली के पीतमपुरा में 22 साल की युवती के साथ बलात्कार के आरोप में दो लोग गिरफ्तार |

दिल्ली के पीतमपुरा में 22 साल की युवती के साथ बलात्कार के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

दिल्ली के पीतमपुरा में 22 साल की युवती के साथ बलात्कार के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

: , August 6, 2022 / 06:28 PM IST

नयी दिल्ली, छह अगस्त (भाषा) नशीला पेय पिला कर 22 साल की युवती के साथ बलात्कार करने के आरोप में एक स्पा सेंटर के मैनेजर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी।

घटना उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली के पीतमपुरा इलाके की है।

उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली की पुलिस उपायुक्त उषा रंगनानी ने बताया कि घटना के संबंध में बृहस्पतिवार को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पीड़िता और उसका पति स्पा सेंटर के बाहर मौजूद थे और युवती के साथ बलात्कार को लेकर सेंटर के प्रबंधक और एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ शिकायत कर रहे थे।

डीसीपी ने कहा, ‘‘युवती ने बताया कि उसने 30 जुलाई से स्पा सेंटर में काम करना शुरू किया और बृहस्पतिवार को शाम करीब छह बजे एक व्यक्ति सेंटर के प्रबंधक राहुल के साथ आया और उससे यौन संबंध बनाने की मांग करने लगा।’’

महिला के अनुसार, प्रबंधक ने उसे शीतल पेय पीने को दिया, जिसे पीकर उसे चक्कर आने लगा और दोनों ने उसके साथ बलात्कार किया।

रंगनानी ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धाराओं 354ए, 328 और 376डी के तहत मामला दर्ज करके दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपियों की पहचान सेंटर के प्रबंधक ज्वालापुरी कैंप नंबर 4 निवासी राहुल (22) और निजामपुर निवासी सतीश कुमार (48) के रूप में हुई है।

बयान के अनुसार, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस और एमसीडी को घटना के संबंध में नोटिस जारी किया है।

भाषा अर्पणा पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga