Used to make obscene gestures to girl students during tincture

कॉमर्स टीचर की काली करतूत, टीचिंग के दौरान छात्राओं को करता था अश्लील इशारे, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

कॉमर्स टीचर की काली करतूत, टीचिंग के दौरान छात्राओं को करता था अश्लील इशारे : Used to make obscene gestures to girl students during tincture

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : February 17, 2022/3:28 pm IST

अरियालुर: गुरू और शिष्य के रिश्ते को सबसे पवित्र माना जाता है। लेकिन तमिलनाडु के अरियालुर के एक स्कूल में कॉमर्स पढ़ाने वाले टीचर ने इस रिश्ते को शर्मसार कर दिया। स्कूल की छात्राओं शिक्षक पर आरोप लगाया है कि टीचर उनके साथ गलत तरीके से बात करता है और छूता है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Read more : ड्राइविंग लाइसेंस असली हो या नकली, बीमा कंपनियां हर हाल में देगी बीमा क्‍लेम! HC का फैसला 

लड़कियों के माता-पिता ने इस मामले की शिकायत स्कूल प्रशासन से की थी। इसके बाद बाल संरक्षण अधिकारी सेल्वराज द्वारा इस मामले की जांच कराई गई। जिसमें कॉमर्स टीचर दोषी पाया गया। इसके बाद घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई की।

Read more : Ranji: यश ढुल ने रणजी करियर में किया शानदार आगाज, पहले ही मैच में लगाया शतक, सचिन और रोहित की लिस्ट में शामिल 

पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद से स्कूल की छात्राएं और उनके माता-पिता काफी डरे हुए हैं। बच्चों की काउंसलिंग कराई जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी टीचर पिछले काफी समय से ऐसी गंदी हरकत छात्राओं के साथ कर रहा था।