Veteran Congress leader Jayanti Patnaik passed away

दिग्गज कांग्रेस नेत्री का हुआ निधन, राष्ट्रपति ने व्यक्त किया शोक

Congress leader Jayanti Patnaik passed away : कांग्रेस की वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय महिला आयोग की पहली अध्यक्ष जयंती

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : September 29, 2022/12:51 am IST

भुवनेश्वर : Congress leader Jayanti Patnaik passed away : कांग्रेस की वरिष्ठ नेता एवं राष्ट्रीय महिला आयोग की पहली अध्यक्ष जयंती पटनायक का बुधवार को यहां निधन हो गया। वह 90 वर्ष की थीं।चार बार सांसद रहीं जयंती पटनायक ओडिशा के दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे. बी. पटनायक की पत्नी थीं।

यह भी पढ़े : इस शिल्पकार ने बनाई मां दुर्गा की ऐसी प्रतिमा, देशभर में हो रही उसकी मूर्तिकला की चर्चा… 

Congress leader Jayanti Patnaik passed away :  उनके पुत्र पी. वल्लभ पटनायक ने बताया कि उनकी मां को यहां एक अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। असम के पूर्व राज्यपाल जे. बी. पटनायक का 2015 में निधन हो गया था। उनके परिवार में एक बेटा और दो बेटियां हैं।

यह भी पढ़े : मां के साथ आराम की नींद ले रहे थे मासूम, अचानक मौत ने दी दस्तक, जानें मामला 

Congress leader Jayanti Patnaik passed away :  राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने जयंती पटनायक के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, ‘‘उनके परिवार, मित्रों और शुभचिंतकों के प्रति मेरी संवेदनाएं।’’ राष्ट्रपति ने कहा, ‘‘ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री जे. बी. पटनायक की पत्नी जयंती पटनायक के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। वह एक पूर्व सांसद और प्रख्यात सामाजिक कार्यकर्ता भी थीं। वह अपनी सेवा और समर्पण के जरिए राज्य के लोगों की प्रिय बनीं।’’

यह भी पढ़े : Special Train: त्योहारी सीजन में यात्रियों को तोहफा! आज से इस रूट पर चलेंगी 24 जोड़ी स्पेशल ट्रेनें, देखें लिस्ट 

Congress leader Jayanti Patnaik passed away :  केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, ओपीसीसी (ओडिशा प्रदेश कांग्रेस कमेटी) अध्यक्ष शरत पटनायक, पूर्व ओपीसीसी अध्यक्ष निरंजन पटनायक और कई अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने जयंती पटनायक के निधन पर शोक व्यक्त किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें