शातिर चोर के कारनामे! 22 गर्लफ्रेंड का खर्च पूरा करने के लिए चोरी करता था अफसरों और मंत्रियों की लग्जरी गाड़ियां, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे | Vicious thief exploits! Police used to steal the luxury carts of officers and ministers to meet the cost of 22 girlfriends

शातिर चोर के कारनामे! 22 गर्लफ्रेंड का खर्च पूरा करने के लिए चोरी करता था अफसरों और मंत्रियों की लग्जरी गाड़ियां, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

शातिर चोर के कारनामे! 22 गर्लफ्रेंड का खर्च पूरा करने के लिए चोरी करता था अफसरों और मंत्रियों की लग्जरी गाड़ियां, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : October 15, 2020/12:14 pm IST

गाजियाबाद। पुलिस ने एक ऐसे शख्स को दबोचा है जिसके एक दो नहीं बल्कि 22 गर्लफ्रेंड हैं, और उनकी ख्वाहिशें और लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए शख्स को लग्जरी चोरी भी करनी पड़ रही थी। पहले जब शराफत और मेहनत के दम पर खर्च उठाना मुश्किल हो गया तो वह छोटी-मोटी चोरी करने लगा था। इससे भी काम नहीं चला तो कुछ तूफानी करने के फेर में उसने लग्जरी चोरी शुरू की। वह मंत्रियों और पुलिस के बड़े अफसरों की गाड़ियां चोरी करने लगा। हरियाणा के स्पीकर, केंद्रीय मंत्री, आईपीएस अफसर, बड़े कारोबारी उसकी लिस्ट में थे।

ये भी पढ़ें:सांसद राकेश सिंह बोले- प्रियंका और राहुल गांधी के उपचुनाव में आने का फायदा भाजपा को मिलेगा..

शख्स ने इनकी लग्जरी कारों को पलक झपकते ही चोरी कर लिया। फिर गाड़ियों को मणिपुर और नगालैंड में बेच दिया लेकिन, एक गलती की वजह से वह फरीदाबाद पुलिस के हत्थे चढ़ गया। कविनगर थाना पुलिस उसे रिमांड पर लेकर आई है। पूछताछ में उसने यहां भी चोरी के कई मामलों का खुलासा किया है। मुख्य आरोपी रॉबिन को फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया था। रिमांड पर उससे पूछताछ हुई तो बागपत के शाहनवाज को गिरफ्तार किया गया। उससे 5 लाख रुपये में फॉर्च्यूनर कार खरीदी थी। पूछताछ में रॉबिन ने हैरान करने वाले खुलासे किए।

ये भी पढ़ें: मरवाही का दंगल: BJP प्रत्याशी डॉ.गंभीर सिंह ने दाखि…

उसने कहा कि हरियाणा के स्पीकर ज्ञानचंद गुप्त, केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, गुड़गांव के आईपीएस अधिकारी, कई विधायकों और कारोबारियों की कारें चोरी की हैं। उसने बताया कि वह 2007 से चोरी कर रहा है। अब तक जगुआर, मर्सिडीज, बीएमडब्ल्यू, फॉर्च्यूनर समेत 50 से ज्यादा लग्जरी कारें चोरी कर चुका है। मणिपुर और नगालैंड के बीच इन गाड़ियों को बेचने की बात भी कबूल की। आरोपी ने बातया कि वह पहले भी कई बार गिरफ्तार हो चुका है, लेकिन चोरी की आदत नहीं छोड़ी।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में 1 नवंबर से शुरू होगी आयरन और विटामिन …

रॉबिन का चोरी करने का तरीका भी बिल्कुल अलग था। वह सुबह 5 से 7 बजे के बीच बाल्टी लेकर पॉश इलाकों में निकलता था। अधिकारियों, मंत्रियों, बड़े कारोबारियों के घर के बाहर जाकर नौकरों को कार की सफाई के लिए बोलता था। नौकर उसके झांसे में आकर कार बाहर निकाल देते थे। कार धोने के दौरान ही मौका मिलते ही गाड़ी चोरी कर फरार हो जाता था। कई बार तो नौकरों को डांटकर मालिक के नाम पर गाड़ी लेकर भागने की बात भी उसने पुलिस को बताई।

ये भी पढ़ें: जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत, सरकार ने जांच …

पुलिस के सामने सबसे बड़ी समस्या रॉबिन को ट्रेस करने की थी। सर्विलांस काम नहीं कर रहा था। वह ऑस्ट्रेलिया, दुबई और कनाडा के नंबरों से बात करता था। अपनी 22 गर्लफ्रेंड के खर्च को उठाने के लिए ही वह चोरी करता था। पुलिस रॉबिन से पूछताछ कर दूसरे अन्य मामलों में भी उसकी भूमिका की पड़ताल कर रही है।