सांसद राकेश सिंह बोले- प्रियंका और राहुल गांधी के उपचुनाव में आने का फायदा भाजपा को मिलेगा.. | MP by-election: BJP will get the benefit of Priyanka and Rahul Gandhi in the by-elections

सांसद राकेश सिंह बोले- प्रियंका और राहुल गांधी के उपचुनाव में आने का फायदा भाजपा को मिलेगा..

सांसद राकेश सिंह बोले- प्रियंका और राहुल गांधी के उपचुनाव में आने का फायदा भाजपा को मिलेगा..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : October 15, 2020/10:46 am IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश में उपचुनाव में जीत को लेकर बीजेपी और कांग्रेस में बयान बाजी का दौर जारी है। राजनीतिक नेता लगातार अपने-अपने जीत के दावे कर एक दूसरे पर आरोप लगाने में नहीं चूक रहे है। इसी क्रम में उपचुनाव में प्रचार प्रसार को लेकर सांसद राकेश सिंह का बड़ा बयान सामने आया है।

Read More News: जहरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत, सीएम ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश,जांच के लिए SIT का गठन

राकेश सिंह ने कहा कि प्रियंका और राहुल गांधी के उपचुनाव में प्रचार-प्रसार के लिए आने का फायदा भाजपा को मिलेगा। पूर्व में भी वह जब आए तो इसका फायदा भाजपा को मिला। इस बार भी राहुल गांधी को मध्यप्रदेश आना चाहिए। भाजपा उनका स्वागत करती है।

Read More News:सीएम बघेल ने रमन सिंह को दी जन्मदिन की बधाई, देखिए ट्वीट

वहीं दिग्विजय सिंह को चुनावी अभियान में दूर रखने को लेकर कहा कि चुनावी परिदृश्य से दूर रखना कांग्रेस की मजबूरी। उनके आने से हो सकता है जनता को उनके 15 साल का कुशासन याद आ जाए। सांसद राकेश सिंह ने फारुख अब्दुल्ला के बयान पर कहा कि चीन किस किस की करेगा मदद। 370 हटाने में क्या मदद चीन करेगा।

Read More News:जयवर्धन सिंह के साथ तोड़ी में की सभा, राजगढ़ के बनाए गए हैं चुनाव प्रभारी