Weather changed again in Gujarat, three died due to lightning

कुदरत का कहरः आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला समेत तीन की मौत, एक की हालत गंभीर

कुदरत का कहरः आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला समेत तीन की मौतः Weather changed again in Gujarat, three died due to lightning

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : June 8, 2022/3:00 pm IST

अहमदाबाद : Weather changed again in Gujarat गुजरात के पाटन और सुरेंद्रनगर जिलों में आकाशीय बिजली गिरने से तीन व्यक्तियों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। हारीज पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार शाम करीब सात बजे हल्की बारिश के बीच पाटन के रोडा गांव में खेत में काम कर रही 35 वर्षीय महिला आकाशीय बिजली की चपेट में आ गई।

Read more :  भारत में ‘सेकेंड हैंड’ कारों के बाजार में उतरी पोर्श, 12 माह की न्यूनतम वॉरंटी के साथ देशभर में उपलब्ध 

Weather changed again in Gujarat अधिकारी ने बताया कि सुरेंद्रनगर जिले के कुछ हिस्सों में तेज हवाएं चल रही थीं और गरज चमक के साथ बारिश होने के कारण आकाशीय बिजली गिरने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई। पाणशीणा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि नानी काठेची गांव में मंगलवार शाम आकाशीय बिजली गिरने से 25 वर्षीय एक आदिवासी व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां बुधवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

Read more : आपदा राहत मंत्री गोविंद राम मेघवाल को सोपू गैंग ने दी धमकी, फोन कर कहा- 70 लाख रूपए दे दो वरना.. 

उन्होंने कहा कि जम्बू गांव में इसी तरह की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। पुलिस पीड़ितों के बारे में और जानकारी जुटा रही है। राज्य के सुरेंद्रनगर, अमरेली, अहमदाबाद और बोटाद जिलों के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश और गरज के साथ छींटे पड़े हैं।

 
Flowers