Weather Update

Weather Update : फिर बदलेगा मौसम का मिजाज…! इन राज्यों में है भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

Weather Update: देश के कई राज्यों में मानसून एक बार फिर एक्टिव होने वाला है। जिसके बाद भारी बारिश की संभावना जताई जा रही है।

Edited By :   Modified Date:  September 29, 2023 / 03:38 PM IST, Published Date : September 29, 2023/3:38 pm IST

Weather Update : नई दिल्ली। देश के कई राज्यों में मानसून एक बार फिर एक्टिव होने वाला है। जिसके बाद भारी बारिश की संभावना जताई जा रही है। मौसम विभाग के अनुसार, अंडमान और निकोबार द्वीप, गंगीय पश्चिम बंगाल में 29 सितंबर से एक अक्टूबर, ओडिशा में 29 सितंबर और तीन अक्टूबर, झारखंड में 30 सितंबर से तीन अक्टूबर, बिहार में एक से तीन अक्टूबर, सब हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम में दो और तीन अक्टूबर को भारी बारिश होने जा रही है।

read more : Vidisha News: CMO ने उठाया सफाई का जिम्मा, कर्मचारियों के साथ निकले झाडू लेकर, शहरवासियों से की ये अपील

Weather Update : वहीं अगर दक्षिण भारत की बात कि जाए तो तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना में 29 सितंबर, कर्नाटक, केरल और माहे में 29 सितंबर से एक अक्टूबर को तेज बरसात देखने को मिलेगी। इसके अलावा, पश्चिमी भारत की बात करें तो कोंकण गोवा, मध्य महाराष्ट्र में 29 सितंबर से एक अक्टूबर के बीच तेज बारिश होने वाली है।

 

पूर्वी राज्यों की बात करें तो छत्तीसगढ़ में 29 सितंबर से दो अक्टूबर के बीच तेज बारिश होगी। पूर्वोत्तर के राज्यों की बात करें तो असम, मेघालय, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा में 29 और 30 सितंबर, एक और दो अक्टूबर व अरुणाचल प्रदेश में तीन अक्टूबर को भारी बरसात होने वाली है।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp