Whoever brings me Nupur Sharma's head, I will gift him my house

‘नूपुर शर्मा का गर्दन लेकर आओ…अपना मकान सौंप दूंगा’ अजमेर दरगाह के खादिम का विवादित बयान

'नूपुर शर्मा का गर्दन लेकर आओ...अपना मकान सौंप दूंगा'! Whoever brings me Nupur Sharma's head, I will gift him my house, ajmer dargah's khadim

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : July 5, 2022/11:56 am IST

अजमेर: ajmer dargah’s khadim भाजपा की निलंबित महिला नेता नूपूर शर्मा के बयान के बाद से उपजा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। हालांकि बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट ने मामले में नूपुर शर्मा को फटकार लगाते हुए माफी मांगने की बात कही थी। वहीं, नूपुर शर्मा को लेकर मुस्लिम धर्मगुरु व दरगाह के खादिम भी लगाता विवदित बयान दे रहे हैं। इसी कड़ी में अजमेर दरगाह के खादिम ने नूपुर शर्मा को लेकर विवादित बयान दिया है। खादिम के बयान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read More: कलेक्टर पद की कमान संभालेंगी टीना डाबी, इस जिले में देंगी सेवाएं 

ajmer dargah’s khadim मिली जानकारी के अनुसार हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह का एक खादिम ने सभी हदें पार करते हुए कहा है कि जो भी नूपुर शर्मा का गर्दन लेकर आएगा, उसे अपना मकान सौंप देगा। खादिम का बयान सामने आने के बाद अजमेर पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को आधार बनाकर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया है कि वीडियो जारी करने वाला फरार है और उसकी तलाश की जा रही है। वीडियो बनाते समय खादिम सलमान नशे में था।

Read More: पूर्व मंत्री व कांग्रेस विधायक के ठिकानों पर एसीबी ने मारा छापा, दस्तावेज खंगालने में जुटी टीम 

आपको बता दें कि उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में डाली गई पोस्ट के बाद हुई कन्हैया लाल टेलर की हत्या का मामला अभी थमा भी नहीं था कि अजमेर दरगाह के खादिम का एक वीडिया इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो में दरगाह का खादिम जहर उगलते हुए कह रहा है कि कि नूपुर शर्मा को गोली मारने की बात कह रहा है। वीडियो कुछ दिन पहले का ही बताया जा रहा है।

Read More: महिला से ‘निर्भया’ जैसी दरिंदगी, दुष्कर्म कर गुप्तांग में डाला तवे का मूठ, गले और छाती को पैरों से रौंदा

 

वीडियो में दिखाई दे रहा खादिम दरगाह थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है, जिस पर कई मामले दर्ज हैं। हिस्ट्रीशीटर ने अपना नाम सलमान बताया है। वीडियो में यह शख्स कहता है कि समय अब पहले जैसा नहीं रहा वरना मैं बोलता नहीं। सलमान कहता है कि मुझे कसम है मेरी मां की मैं उसे सरेआम गोली मार देता, मेरे बच्चों की कसम मैं उसे गोली मार देता, और आज भी सीना ठोक कर कहता हूं जो भी नुपुर शर्मा की गर्दन लाएगा मैं उसे यह अपना घर दे जाऊंगा ओर रास्ते पर निकल जाऊंगा। यह वादा करता है सलमान। आगे दरगाह का खादिम ख़्वाजा का सच्चा सिपाही बताते हुए कहा कि मैं आज भी चीरने का दम रखता हूं। वायरल वीडियो में सलमान मुसलमानों को भड़काने वाली बातें भी कह रहा है।

Read More: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का लीक हो गया था न्यूड वीडियो, घर से निकलना भी हो गया था मुश्किल 

गौरतलब है कि 17 जून को गरीब नवाज की दरगाह के बाहर से निकाले गए मौन जुलूस में दरगाह के खादिम गौहर चिश्ती ने भी भड़काऊ भाषण दिया था। साथ ही नारा लगाया था “गुस्ताख ए रसूल की यही सजा, सर तन से जुदा, सर तन से जुदा” जिसके बाद उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या कर दी गई थी। अजमेर पुलिस ने जानकारी दी है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Read More: अंडर गार्मेंट्स को लेकर भड़की महिला राज्यसभा सांसद, जाने क्या है पूरा मामला…