जवान का पार्थिव शरीर घर पहुंचने से पहले पत्नी ने कुएं में कूदकर दी जान, एक साथ अर्थी निकलते देख लोगों की आंखें हुई नम | Wife committed suicide after the martyr jawan

जवान का पार्थिव शरीर घर पहुंचने से पहले पत्नी ने कुएं में कूदकर दी जान, एक साथ अर्थी निकलते देख लोगों की आंखें हुई नम

जवान का पार्थिव शरीर घर पहुंचने से पहले पत्नी ने कुएं में कूदकर दी जान, एक साथ अर्थी निकलते देख लोगों की आंखें हुई नम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : January 3, 2020/5:28 am IST

नई दिल्ली। जम्मू में तैनात जवान बजरंग भगत के शहीद की खबर मिलते ही पत्नी ये गम बर्दाश्त नहीं कर सकी। पार्थिव शरीर घर पहुंचने से पहले ही उसने भी कुएं में कूदकर जान दे दी। इसके बाद पति-पत्नी की एक साथ अर्थी उठाई गई और अंतिम संस्कार हुआ। इस दौरान रांची के बहेराटोली गांव के लोगों की आंखें नम हो गई।

Read More News: कांग्रेस विधायक के खिलाफ 420 का मामला दर्ज, 6 साल में रकम दोगुनी करने के नाम …
बता दें कि 29 वर्षीय जवान बजरंग भगत जम्मू कश्मीर में तैनात था। सैन्य अधिकारियों के मुताबिक, बजरंग की मौत 29 दिसंबर की रात बिस्तर से गिरने के कारण हुई थी। मौत की खबर मिलते ही बजरंग के घर और गांव में मातम था सभी का रो-रो कर बुरा हाल था।

Read More News:अमेरिकी विमानों पर आतंकी हमले का अलर्ट, पाकिस्तानी एयरस्पेस इस्तेमा…

वहीं, पत्नी मनीता उरांव पति के मौत का गम बर्दाश्त नहीं कर पाई और कुएं में कूदकर खुदकशी कर ली। सुबह बजरंग की पत्नी मनीता उरांव का शव कुएं से निकाला गया और फिर पोर्स्टमार्टम कर लिए रिम्स भेजा गया। फिलहाल मामले पर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजहों का पता चल पाएगा।

Read More News: घने कोहरे ने भारतीय रेलवे के ‘त्रिनेत्र’ तकनीक को किया फेल, 400 से …

जानकारी के अनुसार बजरंग भगत साल 2012 में सेना में भर्ती हुए थे। इसके बाद रेजिमेंटल सेंटर नागपुर की यूनिट 17 में गार्ड के पद पर तैनात थे। करीब तीन महीने पहले उनकी पोस्टिंग जम्मू में हुई थी। यूनिट के सीओ कर्नल विजय सिंह ने फोन पर बताया कि सोने के दौरान बिस्तर से गिरने के कारण जवान की जान गई है।

Read More News: मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ में जारी किया येलो अलर्ट, 4 जवनरी तक हो सकत…

 

 
Flowers