कांग्रेस विधायक के खिलाफ 420 का मामला दर्ज, 6 साल में रकम दोगुनी करने के नाम पर लोगों को लगाया लाखों का चूना | Fraud Case Registered Against Congress MLA Pritam Singh

कांग्रेस विधायक के खिलाफ 420 का मामला दर्ज, 6 साल में रकम दोगुनी करने के नाम पर लोगों को लगाया लाखों का चूना

कांग्रेस विधायक के खिलाफ 420 का मामला दर्ज, 6 साल में रकम दोगुनी करने के नाम पर लोगों को लगाया लाखों का चूना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : January 3, 2020/5:21 am IST

जबलपुर: मदनमहल थाने में कांग्रेस विधायक और उनके साथियों के खिलाफ 452 का मामला दर्ज किया गया है। बताया गया कि पंजाब से कांग्रेस विधायक प्रीतम सिंह और उसके साथियों ने 6 साल में रकम दोगूना करने का झांसा देकर यहां के लोगों को लगभग 1 करोड़ रुपए का चूना लगाया है। मामले में पुलिस एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: हाइवे पर घने कोहरे के कारण एक के बाद भिड़ती रही गाड़ियां, चीखते-पुकारते रहे लोग, 20 घायल

मिली जानकारी के अनुसार प्रीतम सिंह और उनके साथियों पर आरोप है कि उन्होंने साल 2018 में जगलपुर के एमएलबी रोड पर मां शक्ति काम्प्लेक्स में जेसीए मार्किटिंग नाम की संस्था खोली थी। इस संस्था के माध्यम से विधाकय प्रीतम सिंह ने लोगों से 6 साल में राकम दोगुनी करने का झांसा देकर लाखों रुपए इन्वेस्ट करवाए। निवेशकों ने प्रितम सिंह और उनके साथियों पर 98 लाख 37 हजार रुपए ठगने का आरोप लगाया है।

Read More: घने कोहरे ने भारतीय रेलवे के ‘त्रिनेत्र’ तकनीक को किया फेल, 400 से अधिक गाड़ियों को किया गया रद्द

निवेशकों से लाखों रुपए जमा करवाने के बाद विधायक प्रीतम सिंह और उसके साथी अचानक अपनी फरेब की दुकान बंद कर फरार हो गए। इसके बाद परेशान निवेशकों ने क्राइम ब्रांच में मामले की शिकायत की थी। प्रीमत सिंह की झांसे की दुकान साल 8-8-2008 से 30-8-2008 तक जबलपुर में संचालित थी।

Read More; अमेरिकी विमानों पर आतंकी हमले का अलर्ट, पाकिस्तानी एयरस्पेस इस्तेमाल नहीं करने की हिदायत