Wife did not bring buffalo in dowry, husband and in-laws together put to death

दहेज में पत्नी नहीं लाई थी भैंस, पति और ससुराल वालों ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

Wife did not bring buffalo in dowry, husband and in-laws together put to death

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : June 15, 2022/6:25 pm IST

बुलंदशहरः लाख कोशिशों के बाद भी देश में दहेज संबंधी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। यूपी, बिहार समेत देश के अलग-अलग राज्यों से इस तरह के मामले सामने आ रहे है। इसी बीच अब बिहार के बुलंदशहर एक शख्स ने अपनी को महज इस बात के लिए मौत के घाट उतार दिया क्योकि वह दहेज में भैंस व बुलट नहीं लाई थी। वहीं घटना के बाद पति समेत सभी ससुरालियां फरार हो गए। सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच-पड़ताल की। बहरहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Read more :  मौत को मात देने वाली ‘राहुल’ की कहानी! जरा दिल थाम कर पढ़िएगा..कहीं कलेजा निकलकर ​हाथ में न जाए

मिली जानकारी के अनुसार अलीगढ़ जनपद के थाना अतरौली के गांव चालाकपुर निवासी रवेंद्र कुमार पुत्र गुलाब सिंह ने दी तहरीर में आरोप लगाया कि बहन रेनू (22) की शादी वर्ष 2018 में गांव सुल्तानपुर बिलौनी निवासी पंकज कुमार से हुई थी। इसमें हैसियत से ज्यादा सामान दिया था। ससुरालजन इससे संतुष्ट नहीं थे और दहेज की मांग कर रहे थे। कुछ माह पहले ससुरालियों ने भैंस व बुलट बाइक की मांग की। मांग पूरी नहीं होने पर वह रेनू के साथ मारपीट की गयी। मंगलवार सुबह उन्हें फोन से जानकारी मिली कि रेनू की मौत हो गयी है। शव घर में ही है। मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे। ससुरालियों ने रेनू पर फांसी लगाकर जान देने की बात बतायी। जिस समय वह घर पहुंचे शव फंदे पर नहीं जमीन पर रखा हुआ था। उन्होंने रेनू की दहेज नहीं देने पर फांसी लगाकर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। मायके पक्ष के लोगों का उग्र रूप देखकर ससुराल पक्ष के लोग फरार हो गए।

Read more : यहां के डॉक्टरों का कमाल, कान की सर्जरी के लिए बकरी की हड्डी का किया इस्तेमाल, 25 मनुष्यों की शारीरिक विकृतियों को किया गया दूर

सूचना पर सीओ डिबाई रमेश चंद त्रिपाठी, तहसीलदार और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घटना की जांच-पड़ताल की। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया। साथ ही पुलिस पति समेत सात पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जुटी है।

 
Flowers