Wife was mentally suffering, husband was put to death like this, know the

मानसिक रूप से पीड़ित थी पत्नी, पति को ऐसे उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

Wife Murdered Husband: मानसिक रूप से पीड़ित थी पत्नी, पति को ऐसे उतारा मौत के घाट, know the whole matter

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : August 4, 2022/3:16 pm IST

झारखंड। Wife Murdered Husband: झारखंड के लोहरदगा जिला में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक पत्नी ने अपने पति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद महिला घर से फरार हो गई, जिसके बाद घटना की सूचना ग्रामीणों ने जोबांग थाना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहदगा सदर अस्पताल में भेज दिया।>>*IBC24 News Channel केWHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिएयहां CLICK करें*<<

आराम कर रहे थे मजदूर, अचानक हुए हादसे में चली गई जान, जानें क्या है मामला

Wife Murdered Husband: दरअसल, यह घटना लोहरदगा जिला के अतिनक्सल प्रभावित थाना क्षेत्र के जोबांग के खड़िया गांव की है। जहां एक पत्नी ने अपने पति को कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद महिला मौके से फरार हो गई। बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से बीमार थी। इस घटना के बारे में मृतक के बेटे ने बताया कि बुधवार की शाम को पिता खेत से काम करके लौटे थे, जिसके बाद माता पिता में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि महिला ने अपने पति के ऊपर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिसके बाद पिता की मौके पर ही मौत हो गई।

इस एक्ट्रेस ने ऑफ शोल्डर गाउन पहन दिखाया बोल्ड लुक, सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

Wife Murdered Husband: घटना की पूरी जानकारी ग्रामीणों ने जोबांग पुलिस मिलते ही मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके अलावा पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी को भी घटनास्थल से बरामद कर लिया, हालांकि पुलिस ने अगली सुबह गुरुवार को महिला को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें