Woman and middle aged man were walked around village naked

युवती और अधेड़ को पूरे गांव में नग्न कर घुमाया, फिर पेंड़ से बांधकर पिटते रहे रातभर, जानिए ग्रामीणों ने क्यों किया ऐसा

युवती और अधेड़ को पूरे गांव में नग्न कर घुमाया, फिर पिटते रहे रातभर! Woman and middle aged man were walked around village naked

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : March 14, 2022/6:52 pm IST

दुमका: walked around village naked प्रदेश की उपराजधानी दुमका से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। दरअसल ग्रामीणों ने एक युवती और अधेड़ को नग्न कर पूरे गांव में घुमाया और फिर दोनों को पेंड़ से बांधकर बेरहमी से पूरी रात पिटाई की। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने दोनों के बीच अवैध संबंध होने का आरोप लगाया है। वहीं, मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई कर रही है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

walked around village naked जानकारी के मुताबिक सुनील कुमार मंडल नामक एक व्यक्ति की एक आदिवासी महिला से बातचीत होती थी। ग्रामीण दोनों पर अवैध संबंध का आरोप लगाते थे जबकि दोनों पहले से शादी शुदा हैं। शनिवार की शाम को ग्रामीणों ने उन्हें एक साथ पकड़ लिया। 20-25 की संख्या में युवकों ने दोनों को पकड़कर पेड़ से बांध दिया और कपड़े उतार दिए। कई घंटों तक उनकी पिटाई की गई। उसके बाद रस्सी से बांध कर दोनों को गांव के कई टोले में घुमाया गया। घुमाने के बाद फिर से उन्हें बांध दिया गया।

Read More: 50 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बिकनी पहन दिए ऐसे पोज, वायरल हुई तस्वीरें

मसलिया पुलिस को इसकी सूचना मिल गई। पुलिस आनन फानन में गांव पहुंची और दोनों को भीड़ के चंगुल से निकाला। दोनों को थाने लाया गया जहां से मसलिया पीएचसी में इलाज के लिए भेजा गया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें दुमका स्थित मेडिकल कॉलेज हॉस्पीटल के लिए रेफर कर दिया गया। ग्रामीणों की पिटाई से दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। महिला का सिर फट गया है,जबकि युवक के चेहरे पर गंभीर चोट लगी है। इधर पीड़ित युगल ने अवैध संबंधों से साफ साफ इनकार किया है। महिला का कहना है कि वह सुनील मंडल के खेत में का करके लौट रही थी तभी उन्हें पकड़ लिया गया।

Read More: 12वीं बोर्ड का केमिस्ट्री का पेपर लीक! कोचिंग टीचर ने छात्रों को शेयर किया था वाट्सअप पर

घटना के संबंध में मसलिया थानाध्यक्ष ईश्वरदयाल मुंडा ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाई की जाएगी। उन्होने कहा कि कानून को हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है। दुमका में पहले भी इस तरह की घटना सामने कई बार आ चुकी हैं। दुमका एसपी अंबर लकड़ा ने कहा कि मसलिया इलाके में प्रेमीयुगल को ग्रामीणों ने संदिग्ध हालत में पकड़ा था। दोनों की पिटाई कर गांव में घुमाया था। इस मामले में मसलिया थाना की पुलिस को कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया गया है।

Read More: मैगी के शौकीनों को बड़ा झटका, अब चुकानी होगी इतनी कीमत, आज से इन चीजों के भी बढ़े दाम